Create
Notifications

WrestleMania 34 से जुड़ी 5 बड़ी अफवाहें

सुर्यकांत त्रिपाठी

रैसलमेनिया 34 अब केवल कुछ ही हफ्ते दूर है और उसे लेकर ढेर सारी अफवाहें शुरू हो गयी हैं। शो में कई स्टार्स अपनी मौजूदगी दर्ज करवा सकते हैं तो वहीं कई ऐसे मैचेस हैं जिनकी बुकिंग आखिरी मोड़ पर है। यहां पर हम शो से जुड़ी अफवाहों पर चर्चा करेंगे।

#5 गोल्डबर्ग वापसी करते हुए आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतेंगे

इस साल गोल्डबर्ग को WWE हॉल ऑफ फेम में जगह दी जाएगी। इसके बाद फरवरी में अफवाहें आने लगी कि गोल्डबर्ग वापसी करते हुए आंद्रे द जाइंट मेमोरिल बैटल रॉयल जीत जाएंगे।

यहां पर गोल्डबर्ग की जीत से हमें ज्यादा हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि WWE अक्सर रैसलमेनिया जैसे जगह पर बड़े स्टार्स के लिए खास लम्हें बनाती है। हालांकि आंद्रे द जाइंट मेमोरिल बैटल रॉयल युवा स्टार्स को पुश देने के लिए होता है।

#4 रोंडा राउज़ी के रिंग डेब्यू को लेकर अपडेट

पिछले हफ्ते के रॉ से रोंडा राउज़ी गायब रही। कहा जा रहा था कि वो ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमैहन के खिलाफ होने वाले उनके मैच की तैयारी में लगी थीं। इस मिक्स्ड टैग टीम मैच में उनका साथ देंगे रॉ के जनरल मैनेजर, कर्ट एंगल।

केजसाइड सीट्स के अनुसार ये कहा जा रहा है कि WWE ने इस मैच के लिए कमर कस ली है और इसकी तैयारी जोरों से चल रही है। वहीं ये भी अफवाहें है कि राउज़ी का डेब्यू मैच सीधे रैसलमेनिया पर होगा, लेकिन अभी तक ये भी अफवाहें हैं।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिलेगा टैग टीम पार्टनर

पिछले हफ्ते रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए हुए टैग-टीम बैटल रॉयल को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अकेले ही जीत लिया।

अब ये बात पक्की नहीं है कि क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया पर अकेले लड़ने उतरेंगे या नहीं। लेकिन खबर मिल रही है कि इसमें उनके साथ इलायस भी जा सकते हैं।

#2 एक बड़े रैसलमेनिया मैच को पीछे धकेला गया

इस हफ्ते ये अफवाहें शुरू हुई कि रैसलमेनिया 34 से समय की कमी के कारण साशा बैंक्स बनाम बेली के मैच को हटाने की बात की जा रही है। खबरें है कि इसे किसी दूसरे पीपीवी पर किया जाएगा और फिलहाल के लिए दोनों महिलाओं के बैटल रॉयल की ओर बढ़ सकती है।

अगर ये सच हुआ तो दर्शकों के लिए ये निराशा वाली बात होगी। बेली और साशा बैंक्स का फिउड उनके NXT दिनों में खासा लोकप्रिय था और रैसलमेनिया के मंच पर दोनों मिलकर कमाल कर सकते थे।

#1 डैनियल ब्रायन बनेंगे गेस्ट रेफरी?

डैनियल ब्रायन इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव शो पर दिखाई दे सकते हैं और कहा जा रहा है कि रैसलमेनिया पर घोषित हुए सैमी जेन बनाम केविन ओवंस के मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बनाते हुए उसमें शेन मैकमैहन को शामिल किया जाएगा। वहीं इस मैच में डैनियल ब्रायन गेस्ट रेफरी की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। हालांकि इस समय तक इसे ट्रिपल थ्रेट मैच या फिर टैग टीम मैच बनाने के विषय पर कोई फैसला नहीं हुआ है। फास्टलेन पीपीवी पर शेन ने ओवंस और जेन के साथ जो किया उसे देखते हुए इस मैच के ट्रिपल थ्रेट होने की संभावना ज्यादा है। लेखक: प्रत्यय घोष, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...