Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 अफवाहें जो SummerSlam में सच नहीं होने वाली

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
अब तक 19 अगस्त को ब्रुकलिन में होने वाले समरस्लैम 2018 के लिए 6 मैचों की घोषणा हो चुकी है।  घोषित हो चुके 6 मैचों की इस फेहरिस्त में ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस (यूनिवर्सल चैंपियनशिप), एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो (WWE चैंपियनशिप) और एलेक्सा ब्लिस बनाम रोंडा राउजी (रॉ विमेंस चैंपियनशिप) के मैच शामिल हैं।

इसके अलावा डॉल्फ ज़िगलर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप बचाने के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ उतरेंगे, केविन ओवंस, ब्रॉन स्ट्रॉमैन को चुनौती देंगे और बैकी लिंच के सामने होंगी कार्मेला।

लेकिन हमेशा की ही तरह समरस्लैम में होने वाले कुछ मैचों के बारे में खबरें आ रही थी। ये वो मैच हैं जिनके होने की उम्मीद लगायी जा रही थी लेकिन ख़बरों में बने उन मैचों के होने की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। बताते हैं आपको कौन से हैं वो 5 मैच।

#5 मैट हार्डी, ब्रे वायट बनाम द ऑथर्स ऑफ़ पेन


Ma

टाइटस वर्ल्डवाइड के खिलाफ दो बार जीत हासिल करने के बाद 'द ऑथर्स ऑफ़ पेन' के रॉ टैग टीम चैंपियनशिप में जाने की उम्मीद लगाई जा रही है।

दूसरी ओर 'द डिलीटर्स ऑफ़ वर्ल्ड' ने भी ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में 'द बार' को हराया था। इसके बाद DOW, 'द रिवाइवल' और 'द एसेंशन' को भी हरा चुके थे। लेकिन 'द डिलीटर्स ऑफ़ वर्ल्डस', 'द बी' टीम के हाथों अपने टाइटल गवां बैठी।

मैट हार्डी और ब्रे वायट टाइटल के लिए अपने रीमैच भी हार चुके हैं, ऐसे में समरस्लैम में इनका ऑथर्स ऑफ पेन से मुकाबला होने की अब कोई संभावना नहीं है।
1 / 5 NEXT
Published 28 Jul 2018, 15:39 IST
Advertisement
Fetching more content...