Create
Notifications

5 चौंकाने वाले काम जो WWE जल्द ही कर सकती है

Ishaan Sharma

मनी इन द बैंक में एक शानदार शो बुक करने के लिए WWE काफी चीज़ें सही कर रही है, वहीं कई सुपरस्टार्स दिशाहीन भी घूम रहे हैं। चाहे यह ब्रॉन स्ट्रॉमैन का भविष्य हो या फिर ब्रॉक लैसनर के अगले चैलेंजर का नाम, यह सभी चीज़े हमें पता नहीं हैं। कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि बैकलैश एक निराशाजनक शो था। चूंकि समरस्लैम अगस्त में हैं इसलिए WWE कुछ गलतियों को सही करना चाहेगी। इस बात पर ध्यान देते हुए कि कुछ फैंस को अभी की WWE से कितना दुखी है, यह समय है कि WWE कुछ बदलाव करे। आइये जानें 5 चौंकाने वाले काम WWE जल्द ही कर सकती है।

#5 ब्लजिन ब्रदर्स को हराकर स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियंस बनेंगे सैनिटी

अपने मेन रोस्टर में डेब्यू की घोषणा के बाद से सैनिटी ने अपनी झलक नहीं दिखाई है। वे पूरे टैग-टीम डिवीजन को बदल सकते हैं। समरस्लैम केवल तीन महीने दूर है, WWE के पास इन दोनों को बुक करने का काफी समय है। इसके अलावा, इन दोनों टीमों का एक-दूसरे के खिलाफ लड़ना काफी अच्छा होगा।

#4 केविन ओवंस का फेस टर्न

इस बात में कोई शक नहीं है कि कैविन ओवंस एक वर्ल्ड क्लास रैसलर हैं। वह हर हफ्ते शानदार काम करते हैं और उनकी माइक स्किल्स भी काफी अच्छी है। भले ही वो इस समय कम्पनी के टॉप हील रैसलर हो लेकिन उन्हें जिस तरह से बुक किया जाता है वो काफी खराब है। कैविन ओवंस मनी इन द बैंक में लैडर मैच का हिस्सा होंगे, वहीं उनके दोस्त सैमी जेन बॉबी लैश्ले के साथ फिउड में बिजी हैं।हाल ही में हुए कुछ घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि जल्द ही हमें कुछ चौंकाने वाला देखने को मिल सकता है।

#3 एजे स्टाइल्स को हराकर समोआ जो बनेंगे नए WWE चैंपियन

इस बात में कोई शक नहीं है कि समोआ जो इस समय कम्पनी में मौजूद एक अच्छे हील रैसलर हैं। रोमन रेंस से हारने के बावजूद भी इनके लिए बड़ी चीज़े बाकी हैं। एजे स्टाइल्स से इनकी तकरार के बाद ऐसा लग रहा है कि समोआ जो जल्द ही स्टाइल्स को हराकर नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं।

#2 रोमन रेंस का हील टर्न

अगर कोई रैसलर है जिसे अपना किरदार बदलने की जरूरत है तो वो हैं रोमन रेंस। अफवाहों के अनुसार रोमन रेंस जल्द ही अपना हील टर्न करने वाले हैं। यह मानते हुए कि अगर ऐसा होता है तो यह WWE में काफी लंबे समय कोई अच्छी चीज होगी। अगर WWE इनके हील टर्न के साथ आगे बढ़ती है, तो यह रोमन रेंस को फैंस के फेवरेट बना सकती है।

#1 डीन एम्ब्रोज का हील टर्न और सैथ रॉलिंस के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रेन का अंत

सैथ रॉलिन्स इस समय WWE के एक टॉप बेबीफेस बन चुके हैं। द आर्किटेक्ट के इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप ओपन चैलेंज से ऐसा लग रहा है कि वह डीन एम्ब्रोज की चुनौती का इंतज़ार कर रहे हैं। चूंकि फैंस को लुनाटिक फ्रिंज से एक हील टर्न की उम्मीद है, तो ऐसा हो सकता है कि यह सच हो जाये। लेखक- आबिद खान अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...