Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble 2019: 5 सुपरस्टार्स जो पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं 

टॉप 5 / टॉप 10
13.56K   //    24 Jan 2019, 14:30 IST

Enter caption

रॉयल रंबल में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। आमतौर पर साल का पहला पीपीवी शो सरप्राइज और धमाकों से भरा होता है। 2019 में भी ऐसे ही कई सरप्राइज दर्शकों को मिल सकते हैं। रॉयल रंबल दर्शकों के साथ ही रैसलरों के लिए भी काफी मायने रखता है। रंबल विजेता को रैसलमेनिया में अपने चयन का एक चैंपियनशिप मैच मिलता है। हालांकि न्यू जर्सी में 7 अप्रैल को होने वाले रैसलमेनिया से पहले अभी दो पीपीवी बाकी हैं।

इस साल कंपनी ने रॉयल रंबल के लिए अलग तरह से तैयारी की है। महिला रॉयल रंबल के लिए लगभग सभी रैसलरों के नाम घोषित कर दिए हैं लेकिन पुरुषों के रॉयल रंबल पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया है। यह माना जा रहा है कि ड्रू मैकइंटायर या सैथ रॉलिंस में से कोई विजेता बन सकता है।

साल के इस पहले पीपीवी में काफी कुछ धमाकेदार होने वाला है। ऐसे ही कुछ नाम जो इस बार धमाकेदार वापसी सकते हैं।

#5. शॉन माइकल्स


Enter caption

शॉन माइकल्स आठ साल में पहली बार नवंबर में क्राउल ज्वेल इवेंट में मैच के दौरान वापस लौटे थे। उन्होंने ट्रिपल एच के साथ मिलकर अंडरटेकर और केन जैसे दिग्गज रैसलरों के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी।

माइकल्स के बारे में एक समय में यह अफवाह थी कि कंपनी उन्हें रैसलमेनिया के अंत में द अंडरटेकर के करियर को समाप्त करने के लिए इस्तेमाल करेगी। यानी उन्हें अंडरटेकर को रिटायर करने का मौका मिलेगा। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि रैसलमेनिया 26 पर अंडरटेकर ने ही शॉन को रिटायर किया था। हालांकि इस पूर्व विश्व चैंपियन ने रिंग में वापसी की और धमाल मचा रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि इस सप्ताह के अंत में होने वाले रॉयल रंबल में माइकल्स वापसी कर सकते हैं ताकि जो अंडरटेकर और माइकल्स के बीच मैच की अफवाहें थी उसे अंजाम तक पहुंचाया जा सके। हालांकि यह कोई नहीं जनाता कि इसे लेकर WWE ने क्या योजना बनाई है। यह भी हो सकता है कि WWE अपने प्लान में बदलाव कर रैसलमेनिया में अंडरटेकर के लिए कोई और दिग्गज का चयन करें। जो भी हो यह सभी बाते अब रविवार को होने वाले रॉयल रंबल में ही पता चलेंगी।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...