5 ट्विस्ट जो Smackdown Live के इस हफ्ते के एपिसोड में देखने को मिल सकते हैं

best-real-heel-heat-1497938933-800

यह बात हर कोई जानत़ा है कि मनी इन द बैंक का मेन इवेंट शानदार था, लेकिन उसके अलावा बहुत से मैचों के फिनिश ने सबको निराश किया. यह एक ऐसा शो था, जिसमें हील का जादू चला। इस हफ्ते स्मैकडाउन में डैनियल ब्रायन वापस आएँगे और वो पे पर व्यू में हुए विवाद के ऊपर बात करेंगे। तो आइए बात करते हैं उन 5 ट्विस्ट पर जोकि इस हफ्ते देखने को मिल सकते हैं।


1- कार्मेला से मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट छीनना

मनी इन द बैंक पीपीवी में सबसे पहला विमेंस लैडर मैच देखने को मिला, जिसमें साड़ी विमेंस ने शानदार प्रदर्शन किया।हालांकि अंत में जिस तरह से जेम्स एल्सवर्थ ने ब्रीफकेस जीतकर कार्मेला को को जिताया था, उससे हर कोई नाराज़ हैं।

ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर ने यह बात कही थी कि वो इस हफ्ते उस मुद्दे पर बात करेंगे. क्या ब्रायन उनसे यह ब्रीफकेस छीन लेंगे या कुछ और इस हफ्ते देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

2- इस हफ्ते एक और लैडर मैच ?

sd-womens-mitb-1497939668-800

पिछले हफ्ते NBA फाइनल के कारण रॉ की रेटिंग काफी गिरी थी और ऐसा ही कुछ स्मैकडाउन के साथ हुआ था। WWE को इन आंकड़ों को सुधारने के लिए कुछ बड़ा करना होगा और उसके लिए स्मैकडाउन में लैडर मैच से बेहतर क्या रहेगा? इस बार जेम्स एल्सवर्थ को रिंग साइड से बैन किया जा सकता है और एक अच्छे माहौल में इस मैच को कराया जा सकता है। इसके अलावा डैनियल ब्रायन कोई बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं, जिससे कार्मेला की जीत का मतलब ना रह जाए।

3- पहला इंटरजेंडर मैच

becky-lynch-wants-match-against-james-ellsworth-1497940228-800

विमेंस मनी इन द बैंक को ध्यान से देखा जाए तो बैकी लिंच उस मैच को जीतने के काफी करीब थीं, लेकिन एल्सवर्थ के कारण उनके हाथ से यह मौका चला गया। यह दोनों पहले भी एक दूसरे से लड़ने की इच्छा जता चुके हैं और इस हफ्ते यह सच भी हो सकती है. मैन vs विमेन, फैन्स को भी इस मैच में मज़ा आ सकता है।

4- टैग टीम चैंपियनशिप मैच

worst-screwy-finishes-1497940739-800

द उसोज ने न्यू डे के खिलाफ अपने टाइटल को रिटेन किया, जिसका मतलब इन दोनों का मैच एक बार और हो सकता है, क्योंकि उसका नतीजा काउंट आउट से निकला था। हाइप ब्रोस भी नंबर 1 कंटेंडर थे, लेकिन रायडर के चोटिल होने के लिए उनसे यह मौका दूर चला गया? इसी वजह से अब ब्लू ब्रांड में अब टैग टीम डिविजन में काफी दिलचस्प सीन देखने को मिल सकते हैं।

5- रुसेव का अलविदा कहना

sd-best-rusev-1497941413-800

एक बार जब रुसेव रिंग में आते थे, तो क्राउड लाना के लिए चैंट करते थे और अब जब लाना रिंग में आती हैं, तो वो रुसेव के लिए चैंट करते हैं। रुसेव ने कहा था कि अगर मनी इन द बैंक में उन्हें टाइटल स्लॉट नहीं मिला, तो वो कभी भी वापस नहीं आएँगे।

youtube-cover

इस हफ्ते रुसेव आकर शेन मैकमैहन को चैलेंज करें और समरस्लैम में उनके साथ मैच लड़ें? या फिर अपनी बात रखते हुए हमेशा के लिए कंपनी को अलविदा कह दे।