Create
Notifications

5 चौंकाने वाले ट्विस्ट जो हमें WrestleMania 34 पर देखने को मिल सकते हैं

Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया को शुरु होने में अब बस तीन हफ्तों का ही समय बाकी रह गया है। जैसा कि इस पीपीवी के लिए WWE ने कई बड़े मैचों की बुकिंग की है। इसके अलावा सीना बनाम अंडरटेकर के मुकाबले की भी अफवाहे उड़ रही हैं। WWE का पीपीवी 8 अप्रैल को मर्सिडीज बेंज सुपर डोम, न्यू ऑरलींस में होगा। फैंस पूरे साल इस पीपीवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि उन्हें इस पीपीवी को कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती हैं। इसी कड़ी में हम 5 ऐसे ट्विस्ट बताने जा रहे हैं जो अगर WWE रैसलमेनिया पर करता है तो यह फैंस को चौंकाने के लिए काफी होगा। आइए बिना किसी देरी के उन 5 ट्विस्ट पर नज़र डालते हैं।

असुका के रिकॉर्ड का अंत करेंगी शार्लेट फ्लेयर

Asuka vs Charlotte

असुका पहला विमेंस रॉयल रंबल मैच जीतने वाली सुपरस्टार हैं। जिसके बाद वह रैसलमेनिया 34 पर शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करती नज़र आएंगी। असुका अभी तक अपने अजेय सफर पर चल रही हैं। सभी को उम्मीद है कि असुका रैसलमेनिया 34 पर जीत हासिल करेंगी, लेकिन इसमें ट्विस्ट तभी आएगा जब यहां शार्लेट फ्लेयर की जीत हो और असुका का जीत का सफर थम जाए।

ब्रॉन स्ट्रौमैन टैग टीम चैंपियन बनेंगे

Braun Strowman

पिछले एक साल से रोस्टर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रैसलमेनिया पर वह स्थान नहीं मिला जिसके वह हकदार थे। रैसलमेनिया 34 पर स्ट्रोमैन टैग टीम मुकाबले में शामिल होंगे, जहां उनका मुकाबला शेमस और सिजेरो के साथ होगा, हालांकि अभी तक स्ट्रोमैन के पार्टनर की घोषणा नहीं हुई है। हमारे ख्याल से यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत होनी चाहिए और उन्हें टैग टीम चैंपियन बनना चाहिए। उनके जीतने से रैसलमेनिया 34 के बाद टैग टीम टाइटल की तस्वीर और दिलचस्प हो जाएगी।

स्टेफनी मैकमैहन करेंगी रोंडा राउजी को पिन

Kurt Angle and Ronda Rousey vs Triple H and Stephanie McMahon

WWE ने रोंडा राउजी को इस साल फुल-टाइमर के रुप में कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया है। पूर्व UFC बेंटमवेट चैंपियन रोंडा राउजी ने रॉयल रंबल पर डेब्यू किया था जहां वह रॉयल रंबल विजेता और विमेंस चैंपियंस के सामने थीं। रैसलमेनिया 34 पर उनका मुकाबला स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच है। रोंडा का साथ देंगे रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल। ट्रिपल एच पिछले कुछ रैसलमेनिया पर बॉस के रुप में नज़र आए हैं और स्टेफनी रोंडा को पिन कर सबको चौंका सकती हैं।

अंडरटेकर की एक और हार

Undertaker

रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस से हार के बाद अंडरटेकर WWE रिंग में फिउड करते नज़र नहीं आए। रैसलमेनिया 34 पर अंडरटेकर और जॉन सीना के मुकाबले की अफवाह चल रही है। फैंस इस मुकाबले का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर ये मैच हुआ और अंडरटेकर की जीत होती है तो शायद इस मुकाबले में कम मजा आए, लेकिन अगर अंडरटेकर की यहां पर हार होती है तो फिर यह ट्विस्ट फैंस को बहुत हैरान कर देगा। क्योंकि फैंस को यहां पर ऐसे नतीजे की उम्मीद नहीं है।

एजे स्टाइल्स चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव करें

Styles vs Nakamura

शिंस्के नाकामुरा ने रॉयल रंबल जीतकर रैसलमेनिया का टिकट कटाया। रैसलमेनिया 34 पर नाकामुरा का मुकाबला एजे स्टाइल्स से होगा। इस मुकाबले को हम रैसलमेनिया 34 का सबसे बड़ा मुकाबला कह सकते हैं। उम्मीद है कि यहां पर नाकामुरा की जीत होगी और वह WWE चैंपियन बनेंगे, लेकिन फैंस को हैरानी तो तभी होगी जब एजे स्टाइल्स की एक बार फिर से जीत हो। लेखक: केबिनेट एडविन एंथोनी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...