Create
Notifications

WWE SummerSlam 2018: ब्रॉक लैसनर बनाम रोमन रेंस के मेन इवेंट मुकाबले के 5 चौंकाने वाले अंत

Aarti Sharma
visit

भले ही समरस्लैम 2018 के मैच का परिणाम लोगों की उम्मीदों के मुताबिक हो लेकिन मैनेजमेंट के एक छोटे से बदलाव से यह साल का सबसे अच्छा शो बन सकता है। बार-बार रोमन रेंस को पुश करने का फैसला भले ही फैंस को उतना पसंद ना आ रहा हो लेकिन अगर इस शो को काफी अच्छे से खत्म करना है तो इसके लिए WWE को फैंस को चौकाना होगा। कंपनी ने अभी तक इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का सीधा अंत कराने का सोचा है लेकिन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को भी इस इवेंट में डिफेंड किया जाएगा जिससे स्थिति में काफी बदलाव हो सकता है। आइए जानते हैं 5 चौंकाने वाले तरीकों के बारे में जिनसे समरस्लैम 2018 का अंत हो सकता है।

#5 रोमन रेंस पर बुरी तरह हमला कर ब्रॉक लैसनर की जीत

This ia

अगर UFC में जाने वाली बात को ध्यान में रखा जाए तब विंस मैकमैहन, ब्रॉक लेसनर को दोनों कंपनीज में एक साथ काम करने की इजाजत दे सकते हैं। रोमन रेंस पिछले 3 मुकाबलों में लैसनर को हराने में नाकामयाब रहे हैं और इससे सिर्फ यही संकेत मिलते हैं इस बार भी वह हार जाएंगे। हालांकि, लैसनर के पिछले कुछ समरस्लैम मुकाबले काफी ज्यादा विवाद के साथ खत्म हुए हैं। WWE मैनेजमेंट रोमन रेंस को कमजोर दिखाना चाह रही है, इसलिए समरस्लैम में रोमन रेंस शायद फिर हारेंगे।

#4 बेल बजने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन कैश-इन करें और मैच ट्रिपल थ्रेट बन जाए

This

इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का ताकतवर किरदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप की रेस में अच्छा नहीं लग रहा है। अगर वह शो के अंत में कैश-इन करके अगले यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो यह इतना अच्छा नहीं होगा। हालांकि, अगर वह बेल बजने से पहले अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करें तब फैंस भी खुश होंगे।

#3 लैसनर पर रोमन रेंस की जीत

ThE

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और रैसलमेनिया 34 में हुई उनकी बुकिंग को ध्यान में रखते हुए यह साफ दिख रहा है कि कंपनी रोमन रेंस को काफी कमजोर दिखाना चाह रही है। एक कमजोर रोमन रेंस आखिरकार ब्रॉक लैसनर पर जीत दर्ज कर सकते हैं। हालांकि WWE रोमन रेंस को पुश करने में कोई भी कसर क्यों ना छोड़ें उसका परिणाम एक ही होगा। पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में जो हुआ उससे सभी चीज़ें रोमन रेंस के खिलाफ हो गईं हैं। इसके बावजूद इस बात की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत लेंगे।

#2 केविन ओवंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के साथ समरस्लैम का अंत

The

यह WWE इतिहास के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक होगा अगर केविन ओवंस मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतकर उसी रात कैश-इन करेंगे और अगले यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। WWE के फ्लैगशिप शो में एक अच्छे हील रैसलर की कमी है और ऐसे में केविन ओवंस, रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का मौका छीन सकते हैं। फैन्स एक पार्ट-टाइम यूनिवर्सल चैंपियन को नहीं देखना चाहते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है हर हफ्ते ओवंस काफी अच्छा काम करते हैं। शो के अंत में अगर ओवंस कैश-इन करते हैं तो यह सबसे चौंकाने वाली बात होगी।

#1 रोमन रेंस का हील टर्न और पॉल हेमन के साथ दोस्ती

The world is wa

रॉ में हो रही चीजों से हर रैसलिंग फैन काफी निराश है और इन चीजों को अच्छी करने के लिए रोमन रेंस को अपना हील टर्न करना होगा। फैन्स पॉल हेमन को रोमन रेंस की तरफ होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि पिछले हफ्ते उन्होंने रोमन रेंस को रिंग के बीचो-बीच छोड़ दिया था ताकि ब्रॉक लैसनर उन पर हमला कर सकें। क्रिएटिव टीम लगातार रोमन रेंस को एक बेबीफेस के तौर पर बड़ा बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन पूर्व WWE चैंपियन के लिए चीजें अच्छी नहीं गई हैं। लगातार तीन बार लैसनर के खिलाफ हारने के बाद अगर रोमन रेंस अपना हील टर्न करेंगे तो फैंस काफी चौंक जाएंगे। लेखक- रिमिका सैनी; अनुवादक- आरती शर्मा

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now