COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाले काम जो WWE TLC में कर सकती है

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.42K   //    09 Dec 2018, 14:00 IST


Finn Bálor wallpaper (1440x900) : SquaredCircle

इस समय TLC पीपीवी को लेकर बिल्ड-अप सही नहीं हुआ है। कुछ मुकाबलों को छोड़कर WWE ने इस शो के लिए कुछ भी ख़ास नहीं किया है।

रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स पहले से ही काफी कम हैं और इस कारण फैंस WWE को नहीं देख रहे हैं। कंपनी के पास सिर्फ एक और हफ्ता है जिसमें उन्हें इस शो का बिल्ड-अप करना होगा। रैसलमेनिया भी अब कुछ महीनों दूर है और TLC के बाद हमें इस शो के लिए स्टोरीलाइन बनते हुए दिखेगी। 

TLC से इस शो पर काफी असर पड़ेगा और हो सकता है कि कुछ स्टोरीलाइन्स पूरी तरह से बदल जाएं। इस शो को शानदार बनाने के लिए कंपनी को काफी सारी चीज़ें करने की जरूरत है। आइये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जिन्हें इस शो के अंदर होना चाहिए।

#5 फिन बैलर डीमन किंग बनकर नजर आएं 

Finn Balor can receive a major push at TLC

आखिरकार अब फिन बैलर पर कंपनी का ध्यान गया है और ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि रॉ के कुछ फेस रैसलर्स बाहर हैं। इस समय उन्हें मैकइंटायर के साथ दुश्मनी में डाला गया है और TLC में उनका सामना मैकइंटायर के साथ होने वाला है।

मैकइंटायर के खिलाफ एक जीत मिलने से बैलर को काफी फायदा होगा लेकिन ऐसा होने की सम्भावना काफी कम है। बैलर शायद ही मैकइंटायर को हरा पाएं क्योंकि मैकइंटायर को कंपनी ने काफी बचा के रखा हुआ है।

इसका मतलब TLC के अंदर बैलर को हार मिलेगी। लेकिन अगर डीमन किंग TLC के अंदर आते हैं तो बड़ी ही आसानी से मैकइंटायर की हार होगी। अगर डीमन किंग बनकर बैलर को जीत मिलती है तो बैलर को तो फायदा होगा ही लेकिन इसके साथ-साथ मैकइंटायर को भी ज्यादा नुकसान नहीं होगा। अब देखना होगा कि बैलर का ये अवतार कब अपनी वापसी करता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...