Create
Notifications

5 SmackDown Live सुपरस्टार्स जो WWE से NXT में जा सकते हैं

Neeraj K Pandey
visit

NXT मे थोड़े समय के बाद किसी को याद है कि सिजेरो और जैक राइडर जैसे लोग WWE के मेन रोस्टर पर कभी एक साथ आए है। “The Swiss Cyborg” ने 2013-14 में ब्रांड की ग्रेटेस्ट एवर राइवलरी निभाई थी, जब उन्होंने सैमी जेन के साथ फ्यूड की थी। तो वहीं “The Long Island Iced Z” रॉ और स्मैकडाउन पर सिंगल प्रतिद्वंदी बने रह गए हैं। NBC स्पोर्ट्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने बताया है कि WWE और NXT के बीच ज्यादा से ज्यादा रैसलर स्विच कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि डैवलेपमेंटल ब्रांड मूव किसी के लिए डिमोशन की तरह नही देखा जाएगा बल्कि वो अलग-अलग माहौल में मुकाबला करेंगे। इसे भी पढ़ें: Raw के 5 सुपरस्टार्स जो जल्द ही NXT में शामिल हो सकते हैं इस बात को ध्यान में रखते हुए आइये जानते हैं स्मैकडाउन लाइव रोस्टर के 5 सुपरस्टार्स जो NXT में वापस जा सकते हैं।

द कोलंस

e5293-1513869657-800

प्रिमो और एपिको ने अपने करियर के पिछले 4 साल उस करैक्टर को निभाने मे गंवा दिए हैं जिससे लोग अच्छी तरह से कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं। 2013 से उन्हें जो गिमिक मिला है उसने काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया है । तो उन्हें 2017 में उन करैक्टर्स को ब्रेक करते देखना अच्छा लगा। 2017 में जब वो द कोलंस बने तो इस हार्ड हिटिंग डुओ को देखना बढ़िया रहा क्योंकि मैच जीतने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं।

माइक कनेलिस

626ed-1513869793-800

आज के समय में WWE में किसी परफॉर्मर का मेन रोस्टर मेंबर के रूप में कंपनी जॉइन करना आम नही है क्योंकि केविन ओवंस और शिंस्के नाकामुरा जैसे रैसलर्स को भी NXT प्रोसेस से गुजरना पड़ा है। इसी कारण यह काफी सरप्राइजिंग था कि जब माइक कनेलिस अपनी पत्नी मारिया कनेलिस के साथ जून में मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में दिखाई दिए थे और उन्हें स्मैकडाउन लाइव रोस्टर के मेंबर के तौर पर लाया गया था। माइक को स्मैकडाउन पर जुलाई से केवल 2 मैच मिले हैं तो WWE उन्हें NXT भेज सकता हैं।

सिंह ब्रदर्स

8bbcc-1513869851-800

NXT में रहने और फिर कुछ महीनों में ही पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में पहुंचने के बाद द सिंह ब्रदर्स ने 2017 में स्मैकडाउन लाइव पर बेहतरीन कार्य किया है। हालांकि समीर और सुनील जिन्हें WWE में मेन रूप से क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट के मेंबर के रूप में लाया गया था खुद का टैग टीम करियर बनाने पर विचार कर सकते हैं। जैसा कि उम्मीद है वो मेन रोस्टर पर सीधे सक्सेस हासिल नही कर पाएंगे और NXT को हमेशा नए टैग टीमों की जरूरत है तो समीर और सुनील के लिए यह बुरा प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता है।

लाना

095fd-1513869935-800

2017 में लाना ने इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में जितनी आलोचना सुनी है वो उतने की हकदार नही थीं। स्मैकडाउन लाइव वुमेंस चैंपियनशिप के लिए नेओमी के साथ उनका मैच इतना भी भद्दा नहीं था और उन्होंने मेन रोस्टर पर अब तक खुद को किसी भी मैच में शर्मसार नही किया है। यह कहना उचित होगा कि क्या कोई उन्हें रॉ या स्मैकडाउन लाइव के वुमेंस डिवीजन में टॉप पर देख रहा है और इसका जवाब है नही तो NXT वापस जाना उनके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

द एसेंसन

a36c2-1513869986-800

क्या आपको याद है कि द एसेंसन ने जब दिसंबर 2014 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था तो वे तब और अब भी NXT इतिहास के सबसे लंबे समय तक टैग टीम चैंपियन हैं और उनसे रॉ या स्मैकडाउन के लिए आने वाले सालों में तगड़े प्रदर्शन की उम्मीद थी। हालांकि उसके बाद से उन्होंने क्या किया है? जब से उन्हें मेन रोस्टर पर बुलाया है उनके हाथ एक भी टैग टीम टाइटल नहीं लगा है। WWE में उनके लिए चीजें काम नही आई हैं लेकिन इस जोड़ी को अभी भी NXT में प्यार किया जाता है और वहां वापसी करने पर भी उन्हें चीयर किया जाता है। लेखक- डैनी हार्ट, अनुवादक-नीरज पाण्डेय

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now