Create
Notifications

WWE इतिहास की 5 सबसे भद्दी एंट्रेंसेस

Ishaan Sharma

WWE सुपरस्टार्स की एंट्रेंस स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट का एक हिस्सा बन चुकी है और कई तरीकों से ये मैच के जितनी ही जरूरी होती हैं। हालांकि, कई बार एंट्रेंस खराब भी हो जाती हैं। लाइव टीवी के साथ परेशानी यह होती है कि खराब तरीकों से की गई सभी चीज़ें को भी पूरी दुनिया देखती है। आइए जानें 5 ऐसी एंट्रेंसेस के बारे में जिन्हें गलत तरीको से किया गया।

#1 JBL

youtube-cover

जब जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड WWE के लिए कमेंट्री किया करते थे तब वो लाइव शोज से पहले अपनी एंट्रेंस करते थे। हालांकि, इस बार जब JBL डांस कर रहे थे तब कैमरामैन ने JBL का ध्यान भटकाया जिसके कारण वो गिर पड़े। गिरने के कारण उन्हें चोट तो नहीं आई और अनाउंसर टेबल में जाने से पहले उन्होंने अपनी काऊबॉय हैट से कैमरामैन को मज़ाक में मारा भी था।

#2 मैट हार्डी

youtube-cover

साल 2010 में स्मैकडाउन के एक एपिसोड में मैट हार्डी ने जस्टिन गेब्रियल के साथ टीम-अप किया था। अपनी एंट्रेंस के दौरान मैट हार्डी रोप्स पर खड़े थे तभी उनका पैर फिसला और वह नीचे गिर गए। हालांकि, वो जमीन गिरने के बजाए अपने पैरों पर खड़े हो गए और रिंग में वापस आ गए। यह मैट के लिए एक खराब पल था। यह और भी खराब हो सकता था, लेकिन शुक्र है कि वे बस रिंग के ऊपर से फिसले थे ना कि उसपर गिरे थे।

#3 कलिस्टो

कलिस्टो अपने शानदार हाई फ्लाइंग रिंग एबिलिटी के लिए जाने जाते हैं। वह WWE के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक हैं। इनकी एंट्रेंस हमेशा अच्छी होती है। हालांकि एक बार जब कलिस्टो टॉप रोप से रिंग के अंदर आ रहे थे तो उन्होंने इतनी अच्छी छलांग नहीं लगाई और वे टॉप रोप पर ही अटक गए। इस तरह की एंट्रेंस में गलती होने की संभावना काफी ज्यादा होती है। कई बार एंट्रेंस खराब होने पर रैसलर चोटिल भी हो सकता है।

#4 टाइटस ओ'नील

youtube-cover

यह ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का ऐसा पल था जिसे सभी याद रखेंगे। 50 मैन रॉयल रंबल मैच के दौरान टाइटस ओ'नील ने 39 नंबर पर अपनी एंट्री ली लेकिन एंट्रेंस के दौरान उनका पैर फिसला और वह रिंग के नीचे गिर गए। इस पल को कई बार रिप्ले में भी दिखाया गया था। यह एक यादगार पल था और शुक्र है कि इससे टाइटल को चोट नहीं पहुंची।WWE इस चीज का जितना हो सके, उतना फायदा उठा रही है और उन्होंने टाइटस की एक मर्चेंडाइज भी लॉन्च कर दी है।

#5 द शॉकमास्टर

youtube-cover

यह एक रिंग एंट्रेंस नहीं है बल्कि शॉकमास्टर का टीवी डेब्यू है जिसे लोग हमेशा याद करेंगे। यह क्लैश ऑफ चैंपियंस XXIV का एक पल था जब स्टिंग और डेव बॉय स्मिथ का सामना सिड विशियस और हार्लेम हीट के साथ हुआ था, जिन्होंने अपने टैग टीम पार्टनर की पहचान जानने की मांग की थी। स्टिंग ने बताया कि उनके टैग टीम पार्टनर कोई और नही बल्कि शॉकमास्टर हैं, जिसके बाद कैमरा दीवार की ओर जूम होता है और तभी एक छोटा सा धमाका होता है और दीवार को तोड़कर शॉकमास्टर बाहर आते हैं, लेकिन वह जमीन पर गिर जाते हैं, जिससे उनका हेलमेट भी बाहर गिर जाता है और वह जल्दी से अपना हेलमेट दोबारा से पहन लेते हैं ताकि उनकी आइडेंटिटी का किसी को पता ना चल सके। लेखक- डैन बैच, अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...