COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 संभावित शर्तें जो MITB में शिंस्के नाकामुरा अपना टाइटल बचाने के लिए रख सकते हैं

23   //    18 May 2018, 17:54 IST
इस हफ्ते स्मैकडाउन मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच नॉन टाइटल  मैच हुआ। इस मुकाबले के विजेता को WWE मनी इन द बैंक मुकाबले में अपने टाइटल मैच  के लिए कोई भी शर्तं रखने का मौका मिलेगा।

इस मैच के अंतिम पलो में शिंस्के नाकामुरा लो ब्लो होने की नाटक करने लगे। स्टाइल्स उनके झांसे में आ गए और फिर नाकामुरा ने उनको इनवर्टेड सुप्लेक्स मारी। स्टाइल्स जब तक संभलते तब तक नाकामुरा ने उनके ऊपर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मुकाबला जीत लिया।इस जीत से शिंस्के नाकामुरा के टाइटल महत्वाकांक्षा को बल मिला होगा और अब उन्हें टाइटल जीतने के लिए कोई भी शर्तं रखने की छूट मिलेगी। आइए अनुमान लगाते हैं कि वो शर्त क्या हो सकती हैं।

ऑनरेबल मेंशन : एक लो ब्लो मुकाबला



जिस तरह से इनकी स्टोरीलाइन चल रही है उसको ध्यान में रखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक समझदारी भरा फैसला होगा। हालांकि इससे निम्न वजहों के कारण इस मैच को कोई फायदा नहीं होगा।

सबसे पहले तो उनके फिनिशर का इस्तेमाल करने के बाद लो ब्लो का इस्तेमाल करना थोड़ा अजीब होगा। दूसरी बात बैकलैश की तरह यह मुकाबला बिना किसी प्रतिस्पर्धा के खत्म हो सकता है। तीसरा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह पूरे मैच में केवल एक या दो बार देखने को ही मिल सकता है।

इस मुकाबले का अंत अगर डम्ब वन से होता है तो यह लोगों को काफी पसंद आएगा। लेकिन प्रो रैसलिंग में कभी भी कुछ भी हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो इस विश्व चैंपियनशिप को बचाने का यह काफी अजीबोगरीब तरीका होगा।
1 / 6 NEXT
Advertisement
Fetching more content...