COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने मास्क पहनकर रैसलिंग की लेकिन फैंस को कभी पता नहीं चला

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.21K   //    Timeless

Juan cena in lucha house party

WWE में मास्क पहनकर लड़ने का भी एक अलग रिवाज हैं। WWE में कई सारे रैसलर्स ने अपने पूरे करियर में मास्क पहनकर मैच लड़े हैं जिसमें रे मिस्टीरियो और केन का नाम सबसे ऊपर आता हैं।

WWE के इन दोनों दिग्गज रैसलर्स ने शुरूआत में अपना चेहरा किसी को नहीं दिखाया और वह मास्क पहनकर रैसलिंग किया करते थे और बाद में WWE चैंपियन बन गए।

कई सारे ऐसे दिग्गज रैसलर्स है जिन्होंने एक ना एक बार मास्क पहनकर रैसलिंग की है लेकिन यह बात बहुत कम रैसलिंग फैंस को ही पता हैं।

इनमें से कई रैसलर्स ने WWE के बाहर मास्क पहकर रैसलिंग की है लेकिन WWE में नहीं। इसलिए हम बात करने वाले है 5 रैसलर्स की जिन्होंने मास्क पहनकर रैसलिंग की हैं लेकिन बहुत कम लोगों को ही यह बात पता हैं।

# डेनियल ब्रायन

Daniel bryan

WWE के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक डेनियल ब्रायन ने भी अपने करियर में मास्क पहकर रैसलिंग की हैं। डेनियल ब्रायन को WWE ने 2013 में मेन इवेंट के चित्र में एंट्री करवाई। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़़कर नहीं देखा।

डेनियल ब्रायन ने अपने रैसलिंग करियर के शुरुआती दौर में मास्क पहनकर रैसलिंग की। अपने असली नाम के साथ ट्रेनिंग करने के बाद देखा गया कि उनमें अभी वह पर्सनालिटी नहीं है इसलिए फिर उन्हें मास्क पहनकर रैसलिंग करनी पड़ी।

कुछ सालों तक मास्क पहनकर 'द ड्रैगन' नाम से रैसलिंग करने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपने असली नाम के साथ इंडिपेंडेंट रैसलिंग में उतारने का फैसला किया।

कुछ सालों तक मास्क पहनकर रैसलिंग करने के बाद भी उनके कई सारे फैंस को यह बात नहीं पता हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...