Create
Notifications

5 सुपरस्टार जो Money In the Bank पीपीवी में ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं

Ankit Kumar

यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पर अपने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया था। इसके बाद अब चारों तरफ अफवाहें ये चल रही हैं कि ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक पर पीपीवी पर जो कि 17 जून 2018 को होगा उसमें हिस्सा लेंगे। ऐसे में लैसनर सीएम पंक के 434 दिनों के चैंपियनशिप को होल्ड करने के रिकॉर्ड को भी तोड़ देंगे। हालांकि रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो उनका कहना है कि लैसनर मनी इन द बैंक का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंंने WWE में समरस्लैम तक की डील की है और वह उसी में नज़र आएंगे। खैर ये तो वक्त बताएगा कि लैसनर मनी इन द बैंक का हिस्सा होते हैं या नहीं। लेकिन अगर वह इस पीपीवी का हिस्सा होते हैं तो कौन सा सुपरस्टार उनसे मुकाबला करेगा। हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो मनी इन द बैंक पर ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं।

डीन एम्ब्रोज़

The Lunatic Fringe vs The Beast Incarnate? Sign us up

हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर के एपिसोड में ब्रायन अल्वारेज़ ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा था कि डीन एम्ब्रोज़ ने रिंग में वापसी करने के लिए ट्रेनिंग शुरु कर दी है और जल्द ही वह वापसी करेंगे। डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 32 पर लैसनर से हार चुके हैं ऐसे में अगर वह मनी इन द बैंक पर वापसी करते हैं और लैसनर के साथ उनका मुकाबला होता है तो एम्ब्रोज़ की इससे अच्छी वापसी नहीं हो सकती है।

रोमन रेंस

Roman Reigns vs. Brock Lesnar again? No thank you (PC: Sentry J — Deviant Art)

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पर ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को हराकर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया, हालांकि इस मैच का निर्णय कुछ विवादित रहा। ऐसे में रोमन रेंस को आने वाले पीपीवी मनी इन द बैंक पर टाइटल के लिए रीमैच जरूर मिलना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की वह लगातार दो लैसनर के हाथों हार का सामना कर चुके हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

It's Strowman's time now

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम उन दो सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो मनी इन द बैंक पीपीवी पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला कर सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले साल से लेकर अब तक ब्रॉन स्ट्रोमैन रोस्टर पर सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं और यूनिवर्सल टाइटल के लिए लैसनर के खिलाफ सही प्रतिद्वंदी भी हैं।

सैथ रॉलिंस

We'd like to see Seth Rollins hold both the Intercontinental and Universal titles

सैथ रॉलिंस का नाम भी उन सुपरस्टार्स में से शामिल हैं जो ब्रॉक लैसनर के साथ मनी इन द बैंक पर मुकाबला कर सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं है सैथ रॉलिंस दुनिया के सबसे बेस्ट परफॉर्मर में से एक हैं। उनके हाल ही में वर्क को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करने के हकदार हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमें जल्द ही सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

बॉबी लैश्ले

It's dream match time

रैसलमेनिया के बाद बॉबी लैश्ले ने WWE में रॉ के एपिसोड पर वापसी की। लैश्ले ने सिंग्लस के रुप में ना आकर बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टैग टीम के रुप में आकर वापसी की। लैसनर और बॉबी लैश्ले दोनों ही MMA बैकग्राउंड से हैं और लैश्ले की फिजिक उन्हें लैसनर से मुकाबला करने की इजाजत देती है। अगर हम मनी इन द बैंक पर लैश्ले को लैसनर के खिलाफ मुकाबला करते देखें तो शायद इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। लेखक: अनिरुद्ध बालासुब्रमण्यम, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...