Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 से पहले ये 5 सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
2.90K   //    Timeless

Enter caption

जैसा कि आप सभी जानते है रैसलमेनिया 35 के लिए बहुत कम दिन बचे है और कम्पनी इस सबसे बड़े PPV इवेंट को शानदार बनाने के लिए हर पैतरे अपनाती है। इस रोड टू रैसलमेनिया में फरवरी के आखिरी हफ्ते में कम्पनी के मालिक ने बहुत ही शानदार तोहफा WWE यूनिवर्स और दर्शकों को दिया। पिछले रॉ और स्मैक डाउन में बिग डॉग रोमन रेन्स और केविन ओवेन्स की जबरदस्त वापसी हुई। 

अब रैसलमेनिया में रोमन रेन्स और केविन ओवेन्स के लिए कम्पनी क्या बड़ा प्लान करेगी फ़िलहाल यह तय नही हुआ, लेकिन रैसलमेनिया सीज़न में इन दोनों दिग्गजों की वापसी, यह पूरा संकेत देती है कि यह दोनों चेहरे रैसलमेनिया का एक अहम हिस्सा जरूर बनेंगे।

 केविन ओवेन्स के साथ-साथ स्मैक डाउन में मैट हार्डी ने भी वापसी की और अपने भाई जैफ हार्डी के साथ अपनी नामी टैग टीम 'हार्डी बॉयज़' में एक साथ लड़ते नजर आये। यह बड़े रिटर्न्स WWE के दर्शकों और फैन्स के लिए निश्चित ही सबसे रोमांचक पल है और यह रैसलमेनिया को जरूर शानदार बनायेगा।

इसके अलावा आज हमने आने वाले दिनों में WWE में होने वाले 5 सुपरस्टार्स की सूची तैयार की है जो रैसलमेनिया 35 से पहले आ सकते हैं:

5. ल्यूक हार्पर


Enter caption

वायट फॅमिली के एक और बड़े मॉन्स्टर का रोल निभाने वाले ल्यूक हार्पर पिछले कुछ समय से WWE से दूर है। ल्यूक हार्पर का WWE करियर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा हैं। अपनी चोटों और इंजरी के कारण वे अब पार्ट-टाइमर की तरह WWE में है। एरिक रोवन के साथ मिलकर उनकी टैग टीम WWE में एक हील जोड़ी का किरदार निभा चुकी है।

हालाँकि ल्यूक हार्पर अकेले वन ऑन वन मुकाबलों में भी साबित कर चुके हैं। ऐसे में हमे लगता है शायद ल्यूक हार्पर रैसलमेनिया से पहले वापसी कर सकते हैं और यदि कम्पनी उन्हें वापस लाना चाहती है तो उन्हें रॉ रोस्टर में जरूर भेजना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...