Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 से पहले ये 5 सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
3.20K   //    Timeless

4. ब्रे वायट


Enter caption

ब्रे वायट एक बड़े WWE सुपरस्टार हैं जो कुछ समय के लिये WWE से बाहर है। लेकिन उनके WWE से दूर रहने की वजह कोई चोट या इंजरी नहीं है बल्कि कुछ और कारणों से बाहर है। जब मैट हार्डी भारत आये थे तब स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक इंटरव्यू में मैट हार्डी ने ब्रे वायट के बारे में कहा कि, मुझे लगता है कि ब्रे को थोड़ा समय चाहिए था। वह एक कार दुर्घटना थी। इसलिए, मुझे लगता है कि यह सभी के लिए बस थोड़ा सा समय था। 

हालांकि कुछ महीनों से ब्रे वायट के रिटर्न पर काफी अटकलें लगाई जा रही है लेकिन हमें लगता है अब उन्हें वापस WWE में लाने का सही समय आ गया है। अब सवाल यह है कि क्या वाकई WWE ब्रे वायट को रैसलमेनिया के पहले वापस लायेगी।

3. लार्स सुलिवन


Enter caption

लार्स सुलिवन एक ऐसे रैसलर है जिनका हाल ही में कुछ हफ़्तों पहले ही डेब्यू हुआ लेकिन वे सिर्फ एक ही बार रॉ रोस्टर का हिस्सा बन पाए इसके बाद उन्हें एंग्जायटी अटैक के कारण वे रेगुलर WWE का हिस्सा नहीं बन पाए। हालाँकि लार्स सुलिवन NXT के बड़े सुपरस्टार में से हैं। लेकिन डेब्यू के तुरन्त बाद WWE ने लार्स सुलिवन को घर भेज दिया, ताकि वह आराम कर सके और जल्द ठीक हो सके। हालाँकि लार्स सुलिवन के रैसलमेनिया 35 से पहले वापस आने की सम्भावनाएं काफी कम है।


PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...