Create
Notifications

WrestleMania 35 से पहले ये 5 सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं

Enter caption
शुभम सनोडिया

जैसा कि आप सभी जानते है रैसलमेनिया 35 के लिए बहुत कम दिन बचे है और कम्पनी इस सबसे बड़े PPV इवेंट को शानदार बनाने के लिए हर पैतरे अपनाती है। इस रोड टू रैसलमेनिया में फरवरी के आखिरी हफ्ते में कम्पनी के मालिक ने बहुत ही शानदार तोहफा WWE यूनिवर्स और दर्शकों को दिया। पिछले रॉ और स्मैक डाउन में बिग डॉग रोमन रेन्स और केविन ओवेन्स की जबरदस्त वापसी हुई।

अब रैसलमेनिया में रोमन रेन्स और केविन ओवेन्स के लिए कम्पनी क्या बड़ा प्लान करेगी फ़िलहाल यह तय नही हुआ, लेकिन रैसलमेनिया सीज़न में इन दोनों दिग्गजों की वापसी, यह पूरा संकेत देती है कि यह दोनों चेहरे रैसलमेनिया का एक अहम हिस्सा जरूर बनेंगे।

केविन ओवेन्स के साथ-साथ स्मैक डाउन में मैट हार्डी ने भी वापसी की और अपने भाई जैफ हार्डी के साथ अपनी नामी टैग टीम 'हार्डी बॉयज़' में एक साथ लड़ते नजर आये। यह बड़े रिटर्न्स WWE के दर्शकों और फैन्स के लिए निश्चित ही सबसे रोमांचक पल है और यह रैसलमेनिया को जरूर शानदार बनायेगा।

इसके अलावा आज हमने आने वाले दिनों में WWE में होने वाले 5 सुपरस्टार्स की सूची तैयार की है जो रैसलमेनिया 35 से पहले आ सकते हैं:

5. ल्यूक हार्पर

Enter caption

वायट फॅमिली के एक और बड़े मॉन्स्टर का रोल निभाने वाले ल्यूक हार्पर पिछले कुछ समय से WWE से दूर है। ल्यूक हार्पर का WWE करियर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा हैं। अपनी चोटों और इंजरी के कारण वे अब पार्ट-टाइमर की तरह WWE में है। एरिक रोवन के साथ मिलकर उनकी टैग टीम WWE में एक हील जोड़ी का किरदार निभा चुकी है।

हालाँकि ल्यूक हार्पर अकेले वन ऑन वन मुकाबलों में भी साबित कर चुके हैं। ऐसे में हमे लगता है शायद ल्यूक हार्पर रैसलमेनिया से पहले वापसी कर सकते हैं और यदि कम्पनी उन्हें वापस लाना चाहती है तो उन्हें रॉ रोस्टर में जरूर भेजना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

4. ब्रे वायट

Enter caption

ब्रे वायट एक बड़े WWE सुपरस्टार हैं जो कुछ समय के लिये WWE से बाहर है। लेकिन उनके WWE से दूर रहने की वजह कोई चोट या इंजरी नहीं है बल्कि कुछ और कारणों से बाहर है। जब मैट हार्डी भारत आये थे तब स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक इंटरव्यू में मैट हार्डी ने ब्रे वायट के बारे में कहा कि, मुझे लगता है कि ब्रे को थोड़ा समय चाहिए था। वह एक कार दुर्घटना थी। इसलिए, मुझे लगता है कि यह सभी के लिए बस थोड़ा सा समय था।

हालांकि कुछ महीनों से ब्रे वायट के रिटर्न पर काफी अटकलें लगाई जा रही है लेकिन हमें लगता है अब उन्हें वापस WWE में लाने का सही समय आ गया है। अब सवाल यह है कि क्या वाकई WWE ब्रे वायट को रैसलमेनिया के पहले वापस लायेगी।

3. लार्स सुलिवन

Enter caption

लार्स सुलिवन एक ऐसे रैसलर है जिनका हाल ही में कुछ हफ़्तों पहले ही डेब्यू हुआ लेकिन वे सिर्फ एक ही बार रॉ रोस्टर का हिस्सा बन पाए इसके बाद उन्हें एंग्जायटी अटैक के कारण वे रेगुलर WWE का हिस्सा नहीं बन पाए। हालाँकि लार्स सुलिवन NXT के बड़े सुपरस्टार में से हैं। लेकिन डेब्यू के तुरन्त बाद WWE ने लार्स सुलिवन को घर भेज दिया, ताकि वह आराम कर सके और जल्द ठीक हो सके। हालाँकि लार्स सुलिवन के रैसलमेनिया 35 से पहले वापस आने की सम्भावनाएं काफी कम है।

2.फांडांगो

Enter caption

फांडांगो पिछले साल जुलाई 2018 से घायल हो गये है। फांडांगो को कंधे में बहुत ज्यादा चोट आई थी और उन्हें कंधे की एक बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जो उस समय उसे लगभग छह महीने तक WWE से बाहर भेजा गया था, अब देखा जाये तो उनके 6 महीने पूरे हो गए हैं और शायद वे पूरी तरह ठीक हो गए हैं। अब शायद फांडांगो जल्द ही लौटने वाले है और सवाल यह है कि क्या रैसलमेनिया के पहले या बाद में WWE उन्हें वापस लायेगा। लेकिन फांडांगो एक बड़े सुपरस्टार नहीं है और न ही फैन्स उन्हें इतना ज्यादा पसंद करते हैं। इसीलिए शायद उनकी वापसी होने पर भी फैन्स इसे नजरअंदाज ही करेंगे।

1. सैमी जेन

Enter caption

जून 2018 में सर्जरी के बाद से सैमी जेन चोटिल हो गए थे, तब से वे WWE का हिस्सा नहीं बने। पूर्व NXT चैंपियन केविन ओवेन्स के साथ मिलकर सैमी जेन ने बहुत यादगार मोमेंट फैन्स को दिए हैं। केविन ओवेन्स भी इससे पहले चोटिल थे लेकिन अब केविन ओवेन्स स्मैकडाउन में वापस आ गए हैं और विंस मैकमैहन ने उन्हें फास्टलेन के लिए डेनियल के खिलाफ कोफ़ी किंग्स्टन की जगह मौका दिया।

अब रैसलमेनिया के लिए छह सप्ताह से भी कम समय बचा है, अब हमें लगता है सेमी जेन की WWE में वापसी का समय आ गया है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...