Create
Notifications

WWE में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद 5 मैच जो रोमन रेंस को रिटायर होने से पहले लड़ने चाहिए

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक
Ishaan Sharma

हाल ही में रोमन रेंस ने डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ एक बड़ी डील साइन की है। वह कंपनी के लिए कई सालों से काम कर रहे हैं और कुछ समय में ही उनका कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने वाला था। हालाँकि कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के कारण रेंस ने एक बार फिर अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने का फैसला लिया। उनकी ये नई डील अगले 5 सालों तक चलेगी और इसके बाद द बिग डॉग WWE से रिटायर होते हुए भी नजर आ सकते हैं।

आइये जानें ऐसे 5 मुकाबले जो रोमन रेंस को इस कॉन्ट्रैक्ट के ख़त्म होने से पहले लड़ने चाहिए।

#5 NXT चैंपियन एडम कोल के साथ एक मैच

एडम कोल
एडम कोल

एडम कोल इस समय NXT में काम कर रहे हैं। वह इस ब्रांड के चैंपियन भी हैं। कोल के मुक़ाबलों को 5 स्टार रेटिंग्स भी मिली हैं और ये उनके करियर के लिए काफी अच्छा है। ट्रिपल एच को भी NXT के इस सुपरस्टार के ऊपर काफी भरोसा है और फैंस पूरी उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले 5 सालों बाद कोल मेन रोस्टर में अपना डेब्यू करेंगे और इनका मुकाबले हमें रोमन रेंस के साथ होते हुए दिख सकता है।

दोनों रेसलर्स को फैंस काफी पसंद करते हैं और अगर उस समय रेंस रिटायर होने वाले होंगे तो कोल एक बड़ी जीत करते हुए अपने आप को कंपनी का नया चेहरा बना सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 AEW के कैनी ओमेगा के साथ एक मैच

कैनी ओमेगा
कैनी ओमेगा

AEW के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक कैनी ओमेगा ने WWE के बड़े ऑफर को ठुकराते हुए इस कंपनी के साथ डील साइन की थी। हालाँकि उन्होंने ये ज़रूर कहा था कि वह एक समय पर WWE के लिए भी काम करेंगे। फ़िलहाल वह इस नई कंपनी के लिए ही लड़ते हुए नजर आएँगे लेकिन अगर आने वाले समय में वह AEW को छोड़कर WWE में आते हैं तो हमें इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच जरूर दिखेगा।

दोनों इस समय अपनी अपनी कंपनी के लिए काफी मायने रखते हैं और इस वजह से ही फैंस इनके बीच मुकाबला देखना चाहते हैं।

#3 वाल्टर के साथ धमाकेदार मैच

वाल्टर 
वाल्टर

NXT UK चैंपियन वाल्टर ने कुछ समय पहले ही कंपनी के साथ एक डील साइन की थी। इनकी कद काठी को देखकर कोई भी रेसलर्स इनसे पंगा नहीं लेना चाहेगा लेकिन द बिग डॉग इनमें से एक नहीं होंगे। रोमन रेंस ने अबतक कई मुकाबले उन रेसलर्स के खिलाफ भी लड़े हैं जो उनसे काफी ताकतवर नजर आते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जीत दर्ज की है।

वाल्टर इस समय WWE में नए हैं और इस वजह से वह अगले कुछ सालों तक मेन रोस्टर में लड़ते हुए नजर नहीं आएँगे लेकिन अफवाहों के अनुसार इन्हें बैकस्टेज के लोग काफी पसंद करते हैं। अगर वाल्टर को WWE एक ताकतवर रेसलर के रूप में स्थापित करना चाहती है तो हमें इनका मैच रोमन रेंस के साथ जरूर दिखेगा। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ जीत दर्ज करके वाल्टर का करियर बन सकता है।

#2 मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल ने अबतक गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर जैसे रेसलर्स का खूब मजाक उड़ाया है। ये दोनों ही रेसलर्स ने रिडल के खिलाफ मैच नहीं लड़ा है और शायद ऐसा कभी हो भी नहीं। इस समय पूर्व UFC फाइटर का करियर काफी अच्छा नजर आ रहा है लेकिन उनके घमंड को फैंस बिलकुल पसंद नहीं कर रहे हैं। हालाँकि इससे रिडल को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि WWE को इन सभी बातों की जानकारी है।

जिस तरह से रिडल दूसरे रेसलर्स का मजाक उड़ाते हैं उससे तो यही लग रहा है कि WWE उनका मैच किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ करवाना चाहती है। भले ही उनका मैच लैसनर या गोल्डबर्ग के साथ ना हो लेकिन रोमन रेंस जैसे किसी रेसलर के साथ जरूर हो सकता है। द बिग डॉग किसी भी रेसलर द्वारा दिए गए चैलेंज को नजरअंदाज नहीं करते हैं और इस वजह से दोनों के बीच मैच हो सकता है।

#1 द रॉक

दोनों रेसलर्स एक दूसरे के भाई लगते हैं
दोनों रेसलर्स एक दूसरे के भाई लगते हैं

द रॉक ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली है। वह अब अपने हॉलीवुड करियर के ऊपर ही ध्यान देते हैं लेकिन इन दोनों भाइयों के बीच मैच पूरा WWE यूनिवर्स देखना चाहते है। काफी समय से अफवाहें आ रही हैं कि द रॉक का मैच हमें रेंस के खिलाफ होता हुआ दिखेगा लेकिन अबतक ऐसा नहीं हुआ है।

दोनों रेसलर्स असल जिंदगी में एक दूसरे के भाई लगते हैं और इस वजह से ही इन दोनों का मैच शानदार होगा। रेंस भी रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद अपने एक्टिंग करियर पर ही ध्यान देंगे और ऐसे में अगर वह हॉलीवुड के सबसे आमिर एक्टर्स में से एक द रॉक के खिलाफ मैच लड़े तो फैंस को काफी अच्छा लगेगा।

हालाँकि ये कोई नहीं जानता है कि रॉक इस मैच के लिए राजी होंगे या नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें हलकी सी चोट लगने के कारण प्रोडूसर्स को करोड़ो का नुकसान होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...