Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिन्हें Money In The Bank ब्रीफकेस जरूर जीतना चाहिए

Ankit Kumar

बैकलैश पीपीवी के बाद अब WWE यूनिवर्स की नज़रें मनी इन द बैंक पर टिकी हुई हैं। मनी इन द बैंक WWE के सबसे अच्छे पीपीवी में से एक है और यहां पर जीत हासिल करने वाला सुपरस्टार वर्ल्ड टाइटल के लिए अपना रास्ता बनाता है। मनी इन बैंक पीपीवी के लिए कुछ मैचों की घोषणा हुई है। मनी इन द बैंक पीपीवी में सबसे दिलचस्प मुकाबला मनी इन द बैंक मैच होता है, जिसमें सुपरस्टार ब्रीफकेस अपने नाम करता है। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में किसकी जीत होगी। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जरूर जीतना चाहिए। इसी कड़ी में उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं जिन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जरूर जीतना चाहिए।

रूसेव

It looked as though the WWE had big plans for Rusev last Spring

रूसेव ने कभी भी मनी इन द बैंक लैडर मैच में मुकाबला नहीं किया है, लेकिन अगर आप रूसेव के पिछले 12 महीने देंखे तो आप देखेंगे कि उन्हें इस साल होने वाले मनी इन द बैंक मुकाबले के लिए हाइलाइट किया जा रहा था। रूसेव का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह स्मैकडाउन के कमिश्नर से मौका न दिए जाने से नाराजगी दिखा रहे थे। इसके बाद WWE ने स्टोरीलाइन बदल दी और उनकी जगह जिंदर महल को टाइटल दे दिया। रूसेव की पॉपुलैरिटी को देखते हुए हम कह सकते हैं कि उन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जरूर जीतना चाहिए।

ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre was a hot property back in 2010

ड्रू मैकइंटायर के साल 2009 में WWE में डेब्यू किया था, लेकिन उनके पिछले सफर पर बात करना शायद ये नाइंसाफी होगी। हालांकि जब उन्होंने WWE में एंट्री की तो थी विंस मैकमैहन ने उन्हें भविष्य के वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर देखा जा रहा था। यह तो साफ था कि ड्रू मैकइंटायर एक शानदार टैलेंट थे लेकिन शायद उनका सही तरीके से इस्तेमाल नहीं हुआ। मैकइंटायर ने हाल ही में रॉ में डॉल्फ ज़िगलर के साथ टैग टीम के रुप में वापसी की है और वह इस साल मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के दावेदार है।

वेड बैरेट

Wade Barrett was constantly misused by the WWE

अगर WWE पिछले 10 साल पर नज़र डालें तो ये देखने को मिलता है कि वेड बैरेट जैसे कुछ ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें बहुत मौके नहीं मिले बावजूद वह इन मौके के हकदार थे। वैड बैरेट रिंग में तो शानदार थे ही साथ ही उनका माइक कौशल उन्हें टॉप सुपरस्टार बनाता है। हालांकि लगातार मौके ने मिलने से वैड बैरेट ने साल 2016 में कंपनी छोड़ दी। हमारे ख्याल से अगर वैड बैरेट को मनी इन द बैंक ब्रीफेकेस जीतने का मौका मिलता तो वह कार्ड पर आसानी से वापसी कर सकते हैं।

सैमी जेन

Sami Zayn could have been one of the biggest faces on SmackDown

पिछले साल बैरन कॉर्बिन का मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने का फैसला काफी हद तक सही था। बैरन ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन स्मैकडाउन पर अपनी जगह बना ली और ऐसा लगता था की वह टॉप प्राइज जीतने के हकदार थे। हालांकि बैरन के बाद अब बारी सैमी जेन की है कि वह मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीते। सैमी स्मैकडाउन पर सबसे शानदार बेबीफेस के रुप में हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि वह मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के हकदार भी हैं।

कोडी रोड्स

Cody Rhodes is one of the biggest non-WWE talents in the world right now

कोडी रोड्स वर्तमान में दुनिया के सबसे ईमानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। कोडी रोड्स ऐसे टैलेंट थे जिन्हें जब-जब मौका दिया गया उन्होंने परफॉर्म करके दिखाया। 9 साल तक WWE में रहने के बाद साल 2016 में रोड्स ने कंपनी छोड़ दी। फिलहाल WWE में वापसी लेकर उनका कोई इरादा नहीं हैं लेकिन अगर वह वापसी करते हैं तो उन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जरूर जीतना चाहिए। लेखक: लियाम होफे, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...