Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिन्हें हम Royal Rumble मैच में देखना चाहते थे

तनिष्क सिंह तोमर

इस साल का रॉयल रम्बल मैच सरप्राइजेज और फेस ऑफ की वजह से पिछले एक दशक के सबसे शानदार रॉयल रम्बल मैचों में से एक है। इस मैच में केवल 30 रैसलर्स शामिल होते हैं। इस वजह कई सुपरस्टार्स जिनको लेकर हम यह कयास लगाते हैं कि वे इस मैच में दिखाई देंगे, वे नहीं दिखते हैं । आइए बात करते हैं ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स की जिनके बारे में यह कयास लगाया जा रहा था कि वे इस साल रॉयल रम्बल मैच में शामिल होंगे, लेकिन वे शामिल नहीं हुए ।

#5 समोआ जो

इनको लेकर यह कयास लगाया जा रहा था कि वह किसी भी वक्त पीपीवी में शामिल हो सकते थे। लेकिन दुर्भाग्यवश रम्बल मैच से पहले जो चोटिल हो गए। जब WWE ने इस बात की घोषणा की तो सबको लगा कि वह रम्बल मैच के दौरान सरप्राइज एंट्री करेंगे। रैसलमेनिया की तरफ आगे बढते हुए जॉन सीना के खिलाफ वे अपनी फिउड जारी रख सकते थे। लेकिन उनकी इंजरी काफी गंभीर है और इससे उबरने में उन्हें और वक्त लगेगा। रॉयल रम्बल मैच में सीना, रेन्स और नाकामुरा के खिलाफ उनको लड़ते देखना काफी शानदार होता ।

#4 केविन ओवंस

केविन WWE चैंपियनशिप के लिए हैंडीकैप मैच का हिस्सा थे और कई बार सुपरस्टार्स शो में दोबारा शामिल नहीं होते। द बार, सैमी जेन और सैथ रॉलिंस की डुप्लीकेट अपियरेन्स को देखते हुए यह कहना गलत नहीं है कि केविन को भी इस तरह से मैच में शामिल किया जाना चाहिए था। पिछले कुछ हफ्ते से ओवंस स्मैकडाउन लाइव और कुछ बड़े पीपीवी मैचों के हिस्सा रहे हैं। इसे देखते हुए ऐसा लगता है जैसे वह रैसलमेनिया में स्टाइल्स भिड़ते हुए दिख सकते हैं ।

#3 जॉनी गर्गानो

रम्बल मैच से पहले एनएक्सटी टेकओवर में जिस तरह से गर्गानो ने अपना टैलेंट दिखाया था, उससे यह लग रहा था जैसे वह रम्बल के दौरान खासतौर से एंड्राडे सियान अल्मास के साथ मुकाबला करने के लिए मेन रोस्टर में शामिल होंगे। गर्गानो इस वक्त WWE में करंट रोस्टर के सबसे लोकप्रिय बेबीफेस में से एक हैं और अगर वह रम्बल मैच में शामिल हुए होते तो यह उनके लिए बहुत बड़ी बात होती।

#2 शेन मैकमैहन

चेयरमैन के बेटे ने पिछले दो साल से टीवी स्क्रीन पर अपनी एक साफ छवी बनायी है। पिछले कुछ समय से जिस तरह से उन्होंने एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस के खिलाफ उन्होंने मैच बनाया है उससे हमें यह विश्वास हो गया था कि वे एक बार डैनियल ब्रायन के खिलाफ फिउड में शामिल होंगे । अगर ऐसा होता तो इन दोनों के बीच तनाव देखने को मिल सकता था। लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है और यह कहना भी मुश्किल है कि ब्रायन फिर से रिंग में वापसी करेंगे की नहीं ।

#1 डैनियल ब्रायन

डैनियल ब्रायन WWE में इस वक्त के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से हैं लेकिन उन्होंने पिछले दो रैसलिंग नहीं किया है। ब्रायन को फैन्स एक बार फिर रिंग में देखना चाहते हैं । शेन और ओवन्स/जेन की स्टोरी को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि वह रिंग में एक बार फिर दिखाई देंगे और रम्बल का 30वां स्पॉट उनके वापसी के लिए तैयार था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनकी जगह पर डॉल्फ जिगलर शामिल हुए। लेखक: एडाम डोरमेर, अनुवादक: तनिष्क
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...