Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 5 चोटिल सुपरस्टार्स और उनकी वापसी का संभावित समय

Ankit Kumar
ANALYST
22 Jun 2018, 13:36 IST
एक रैसलर के लिए प्रोफशनल रैसलिंग करना कोई आसान बात नहीं है। रैसलर्स को रैसलिंग करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। उन्हें रैसलिंग करने के लिए पूरे साल दुनिया भर में चक्कर लगाना होता है और यह काफी थका देना वाला काम होता है। अगर बात करें WWE रैसलर्स की तो उन्हें हफ्ते दर हफ्ते शो में शामिल होना पड़ता है। इसके अलावा साल में होने वाले कई पे-पर-व्यू इवेंट का भी हिस्सा बनना पड़ता है।

अब आप समझ ही गए होंगे कि एक प्रोफेशनल रैसलर होना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है। लगातार रैसलिंग करते-करते रैसलर्स को चोट का भी सामना करना पड़ता है। कभी-कभी ये चोट रैसलर्स के करियर को भी खत्म कर देती है तो कई रैसलर्स इन चोट से बचकर वापसी कर जाते हैं। इसी कड़ी में आज हम WWE के उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो वर्तमान में चोटिल है। इसके अलावा हम उनकी संभावित वापसी के समय पर भी नज़र डालेंगे।

सैमी जेन


Image result for sami zayn sportskeeda

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सैमी जेन का। वर्तमान में रोस्टर में सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक सैमी जेन के बारे में पिछले हफ्ते रॉ के बाद ये अफवाह चल रही है कि वह चोटिल है और बावजूद इसके लगातार काम कर रहे हैं।

मनी इन द बैंक पीपीवी पर बॉबी लैश्ले के खिलाफ एकतरफा मुकाबला हारने की एक वजह सैमी जेन की चोट बताई जा रही है। सैमी जेन की चोट के बारे में सबसे पहले PWInsider ने जानकारी दी। सैमी को घुटने और कंधे में चोट लगी है लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा उनकी वापसी के बारे में भी कोई अपडेट सामने नहीं आई है।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...