5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के करीबी दोस्त हैं 

Image result for roman reigns

जॉन सीना के बाद विंस मैकमैहन ने कंपनी का सबसे बड़ा सुपरस्टार रोमन रेंस को माना था। रेंस को हमेशा से ही WWE में बड़ी चीज़ें दी गई हैं। उन्होंने कंपनी में कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया भी है और यहाँ तक की 4 बार रैसलमेनिया को मेन इवेंट किया है।

इन सभी चीज़ों के अलावा रोमन रेंस ने WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी अपने नाम की है। उन्होंने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कुछ समय पहले कंपनी को वापस दे दिया था क्योंकि रेंस को ल्यूकीमिया हो गया था।

रोमन रेंस को कंपनी में काम करते हुए काफी समय हो चुका है और इस दौरान उनके कई दोस्त भी हैं। रोमन रेंस के कंपनी से जाने के बाद उनके दोस्तों को काफी बुरा लगा है।

आईये जानें ऐसे 5 रैसलर्स के बारे में जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के काफी करीब हैं।

#5 मैट हार्डी

Will Matt delete Roman's Leukemia in a parallel world?

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के साथ-साथ लॉकर रूम के लीडर भी थे। इस लॉकर रूम में उनके साथ कई और सुपरस्टार्स होते हैं। इनमें से ही एक सुपरस्टार मैट हार्डी भी हैं।

मैट हार्डी हाल ही में इंडिया आए थे और यहाँ उन्होंने बताया कि वह रिटायर नहीं हुए हैं और सिर्फ कुछ समय तक आराम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आने वाले कुछ समय में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहेंगे। हार्डी ने यह भी कहा कि वह रोमन रेंस को अपना एक अच्छा दोस्त मानते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 टाइटस ओ'नील

Does Roman admire Titus Worldwide?

टाइटस ओ'नील WWE में मौजूद सबसे अच्छे रैसलर्स में से एक हैं। वह भले ही अपनी रैसलिंग के लिए ना जाने जाते हों लेकिन उन्होंने इस कंपनी के बाहर जो चैरिटी वर्क किया है उसके बारे में हर कोई जानता है। ओ'नील भी हमेशा से ही रोमन रेंस के अच्छे दोस्तों में से एक रहे हैं।

साल 2019 में ओ'नील ने रोमन रेंस की छोटी कजिन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन भी काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे थे।

रोमन रेंस रिंग में अपने आप को एक खतरनाक रैसलर के तौर पर पेश करते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह काफी अच्छे इंसान हैं। ओ'नील अबतक रोमन रेंस के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं और हर तस्वीर से ये साफ़ पता लगता है कि दोनों रैसलर्स असल जिंदगी में एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

#3 डेनियल ब्रायन

Do we need another cracking feud between these two?

साल 2015 के रॉयल रंबल को रोमन रेंस ने जीता था। हालाँकि इसके बाद उन्हें फैंस की तरफ से सिर्फ बू ही मिली थी। ऐसे इसलिए हुआ था क्योंकि फैंस डेनियल ब्रायन को रॉयल रंबल मैच जीतना चाहते थे।

फैंस रैसलमेनिया 31 में डेनियल ब्रायन बनाम ब्रॉक लैसनर का मैच होते हुए देखना चाहते थे लेकिन उन्हें ब्रायन की जगह रेंस बनाम लैसनर दिखा।

इन दोनों ने कई बार एक दूसरे के खिलाफ मैच भी लड़ा है और रिंग में कभी ऐसा नहीं लगा कि दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं। हालाँकि असल जिंदगी में दोनों रैसलर्स काफी अच्छे दोस्त हैं।

रोमन रेंस ने इस बात को साफ़ बता दिया है कि अगर वह किसी सुपरस्टार के खिलाफ अपना हील टर्न करना पसंद करेंगे तो वो डेनियल ब्रायन ही होंगे।

#2 साशा बैंक्स

Enter caption

WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स और रोमन रेंस की दोस्ती हमें ऑन-स्क्रीन ज्यादा देखने को तो नहीं मिली लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। रोमन और साशा ने कई बार एक साथ मिलकर मुकाबले भी लड़े हैं।

जब रोमन रेंस ने बताया था कि उन्हें कैंसर है तो साशा बैंक्स काफी दुखी हो गई थीं। पूर्व विमेंस चैंपियन ने कई बार रोमन रेंस की तारीफ़ करते हुए कहा है कि वह WWE में सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। बैंक्स की इस लाइन को सुनकर ही ये बताया जा सकता है कि दोनों रैसलर्स असल जिंदगी में एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं।

#1 क्रिस जैरिको

Jericho has always supported Reigns

WWE में अब काम ना करने के बावजूद क्रिस जैरिको और रोमन रेंस की दोस्ती बरक़रार है। दोनों रैसलर्स ने कई मौक़ों पर एक दूसरे के खिलाफ मैच भी लड़ा है।

जैरिको ने हमेशा से ही रोमन रेंस और उनके काम की तारीफ़ की है और जब इन दोनों रैसलर्स के बीच दुश्मनी चल रही थी तो जैरिको ने रोमन रेंस के साथ लंबे समय तक दुश्मनी करने की इच्छा भी जाहिर की थी।

जब रोमन रेंस ने रॉ में अपने कैंसर के बारे में बताया था तो कई सुपरस्टार्स ने उनके बारे में सोशल मीडिया में जरिये कुछ ना कुछ अच्छा कहा था। उनमें से ही एक सुपरस्टार क्रिस जैरिको थे।

जैरिको ने कहा कि रिंग के अंदर रोमन उनके पसंदीदा विरोधी हैं और रिंग के बाहर वह उनके पसंदीदा लोगो में से एक हैं। अब ये कोई नहीं जानता कि रोमन रेंस कब अपनी वापसी करेंगे लेकिन ये साफ़ है कि उनकी वापसी के बाद इन रैसलर्स को काफी अच्छा लगेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now