Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में WWE के 'आयरन मैन' बन सकते हैं

Ankit Kumar

WWE में रॉयल रंबल मैच ने अपनी एक अलग जगह बना ली है। 30 मैन के रंबल मैच में हर कोई ना कोई सुपरस्टार बनकर निकलता है, तो वहीं इस मैच में कई पुराने सुपरस्टार्स की वापसी भी देखने को मिलती है जो उनके करियर को दोबारा पटरी पर लाने में मदद करती है। साल 2006 में रे मिस्टीरियो ने रॉयल रंबल मैच में 1 घंटे 2 मिनट का समय बिताया, जो कि एक रंबल मैच में किसी भी सुपरस्टार से बिताया जाने वाला सबसे ज्यादा समय है। पिछले साल क्रिस जैरिको इस रिकॉर्ड के काफी करीब थे, लेकिन वह इसे तोड़ नहीं सके। इस साल के रॉयल रंबल पर कई ऐसे सुपरस्टार है जो इस मैच में आयरन मैन परफॉर्मेंस दे सकते हैं। इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार पर जो रॉयल रंबल मैच में WWE के आयरन मैन बन सकते हैं।

इलायस

This Guy's heat generating ability is second to none

रॉयल रंबल मैच में एक हील सुपरस्टार का एंट्री करना हमेशा से ही शानदार रहा है। साल 2011में सीएम पंक, साल 2012 में द मिज और कोडी रोड्स, साल 2015 में ब्रे वायट और पिछले साल क्रिस जैरिको ने यह भूमिका निभाई। बात करें अगर इलायस की तो अभी उनके पास सुपरस्टार की स्टारडम नहीं है और रैसलमेनिया से पहले रोस्टर के एक टॉप बेबीफेस से फिउड करने की जरुरत है। हमारे ख्याल से सैथ रॉलिंस उनके लिए सही प्रतिद्वंदी रहेंगे और रॉयल रंबल पर सैथ को एलिमिनेट कर उन्होंने फैंस की तरह से शानदार तरीके से बू किया जाएगा।

डॉल्फ ज़िगलर

Maybe all this could lead to a sensible storyline for the Show Off.

साल 2017 डॉल्फ ज़िगलर के लिए कुछ खास नहीं रहा। शिंस्के नाकामुरा और बॉबी रूड के साथ फिउड के बावजूद उनके लिए साल 2017 में कुछ भी खास नहीं था, हालांकि क्लैश ऑफ चैंपियनशिप पर उनका यूएस टाइटल जीतना एक बड़ी बात थी। उनकी इस जीत ने चारों तरह उनकी चर्चाएं शुरु कर दी। साल 2013 में ज़िगलर ने रंबल मैच में 48 मिनट बिताए थे, हमारे ख्याल से अगर उन्हें इस साल के रंबल में ऐसा मौका मिलता है तो वह रॉयल रंबल मैच में WWE के आयरन मैन बन सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन

The Viper will be looking to repeat his Rumble winning performance from Last Year.

WWE में रैंडी ऑर्टन एक दिगग्ज सुपरस्टार हैं जो पिछले 15 सालों से WWE में हैं। रैंडी ऑर्टन की रिंग में क्षमता देखकर हम सकते हैं कि वह बड़े मैचों के लिए सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार हैं और साल 2009 में सीना, साल 2011 में क्रिश्चियन के साथ उनके मैच इस बात का गवाह हैं। इस साल जैरिको रॉयल रंबल मैच का हिस्सा नहीं होंगे ऐसे में WWE को रैंडी ऑर्टन को इस शो को होस्ट करने का मौका देना चाहिए, क्योंकि इस रोल के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं है।

रोमन रेंस

Possibly the last way of getting him over with the crowd.

पिछले 2 सालों से रोमन रेंस ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया है। WWE में रोमन इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। उनकी रिंग क्षमता और माइक कौशल उनकी परफॉर्मेंस में चार चांद लगा देता है। इस साल होने वाले रॉयल रंबल मैच में फैंस को उनसे काफी उम्मीद होंगी, हम उम्मीद करते हैं कि वह इस रॉयल रंबल के मैच में ज्यादा देर तक टिके रहे। निश्चित रुप से फैंस इसे खुश होंगे।

फिन बैलर

What If all this Not Over thing was a WWE hoax, Just to get him more over with the Fans.

अगर फिन बैलर को रॉयल रंबल मैच में पहले नंबर की एंट्री मिलती है और वह मैच में आखिर में टॉप दो में बचते हैं और उनके साथ शिंस्के नाकामुरा होते हैं तो यह काफी शानदार होगा। इसके बाद नाकामुरा की जीत हो और फिर रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट पर दोनों के बीच टाइटल के लिए मुकाबला हो, हमारे ख्याल से फिन को ऐसी स्टोरीलाइन में शामिल करने के लिए रॉयल रंबल से अच्छा कुछ नहीं होगा। लेखक: कॉर्तिक सेठ, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...