Create

WWE Royal Rumble 2019: 5 सुपरस्टार्स जो आर ट्रुथ की जगह 30वें नंबर पर एंट्री कर सकते हैं

Enter caption

WWE का अगला पे-पर-व्यू रॉयल रंबल होने वाला है, जिसके शुरू होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। रॉयल रंबल अपने सरप्राइज के लिए जाना जाता है। रॉयल रंबल में हमें हर साल एक 30-मैन एलिमिनेशन मैच देखने को मिलता है। इस मुकाबले के दौरान हर दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित रहता है, कि वह अगला रैसलर कौन होगा, जो इस मैच में हिस्सा लेगा। WWE दर्शको कि इस बात को जानकर हर साल रॉयल रंबल मैच में नए-नए रैसलर का डेब्‍यू कराती हैं।

रॉयल रंबल मैच में 30 नंबर की काफी महत्वपूर्ण होता है। इसका कारण यह है कि इस नंबर पर जो भी रैसलर WWE रिंग में प्रवेश करता है, उसके जीतने की संभावना उतनी ही अधिक होती है। रॉयल रंबल 2019 में 30-मैन एलिमिनेशन मैच के लिए कई बड़े रैसलर सैथ राॅलिंस, डीन एंब्रोज, ड्रू मैकइंटायर आदि की कंफर्मेशन हो चुकी है और यह भी बताया जा चुका है, कि मिक्सड मैच चैलेंज का दूसरा सीजन जीतने वाले आर ट्रुथ इस मैच में नंबर 30 पर एंट्री करेंगे। लेकिन WWE दर्शकों को सरप्राइज़ देने के लिए इस नंबर पर किसी और रैसलर को भी भेज सकती है। तो चलिए जान लेते हैं उन 5 रैसलर के बारे में जो रॉयल रंबल में नंबर 30 में रिंग की ओर जाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

#5 रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन

पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट के दौरान अपनी वापसी की और अब वे रॉयल रंबल का हिस्सा होने वाले हैं। रैंडी ऑर्टन इससे पूर्व 2 बार रॉयल रंबल मैच जीत चुके हैं। भले ही इस बार के रॉयल रंबल में उनके जीतने की संभावना काफी कम हो, लेकिन WWE रॉयल रंबल में नंबर 30 पर उन्हें भेजकर सभी को चौका सकती है। रैंडी ऑर्टन अगर इस साल का रॉयल रंबल जीत जाते हैं तो वह सर्वाधिक बार रॉयल रंबल जीतने वाले रैसलर की सूची में स्टीव ऑस्टिन की बराबरी कर लेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

#4 केविन ओवेंस

केविन ओवेन्स

केविन ओवेंस WWE में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। पिछले साल समरस्लैम के दौरान केविन ओवेन्स के घुटने में चोट लग गई थी। जिसके कारण उन्हें WWE से कुछ समय के लिए दूर रहना पड़ा। अब वह पूरी तरीके से ठीक हो चुके हैं, और रॉयल रंबल में अपनी सरप्राइज एंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं।

केविन ओवेंस रॉयल रंबल मैच में नंबर 30 पर रिंग में आए, तब दर्शकों के लिए काफी चौका देने वाला मौका हो सकता है।

#3 डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन

रॉयल रंबल में हमें डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए देखने को मिलेगा। यदि डेनियल ब्रायन इस मुकाबले में हार जाते हैं, तो उनकी चैंपियनशिप छीन ली जाएगी। लेकिन इसके बाद वे हमें रॉयल रंबल मैच मैं नंबर 30 में आते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले कुछ स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन और आर ट्रुथ के बीच एक अलग स्टोरीलाइन देखने को मिली थी। इसी को जारी रखते हुए डेनियल ब्रायन आर ट्रुथ के ऊपर हमला कर सकते हैं, जिसके बाद उनके स्थान पर डेनियल ब्रायन रिंग में आएंगे।

#2 डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिगलर

पिछले कुछ रॉ एपिसोड में हमें डॉल्फ जिगलर देखने को नहीं मिले हैं। लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि उन्होंने WWE छोड़ दी। वे अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट बनाए हुए हैं। इसके पहले भी एक बार डॉल्फ जिगलर ने रॉयल रंबल में नंबर 30 में अपनी एंट्री की थी और एक बार फिर वे आर ट्रूथ के स्‍थान पर देखने को मिल सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि डेनियल ब्रायन के स्थान पर डॉल्फ जिगलर, आर ट्रुथ के ऊपर हमला करें और इसके बाद उनके स्थान पर रिंग में आते हुए नजर आए।

#1 लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन

कुछ समय पहले WWE ने NXT के एक रैसलर के मेन रोस्‍टर में डेब्यू करने के लिए काफी हाइप बनाई थी और वह रैसलर लार्स सुलिवन थे। अपने स्वास्थ्य संबंधी कारणों के कारण लार्स सुलिवन का मेन रोस्‍टर में डेब्‍यू को रोका गया। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और WWE उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू कराना चाहती है। इसके लिए रॉयल रंबल से अच्छा मौका कोई और नहीं हो सकता। लार्स सुलिवन हमें रॉयल रंबल के दौरान नंबर 30 में आते हुए नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment