Create
Notifications

5 रैसलर्स जो रोमन रेंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं

Amit Shukla
visit

रोमन रेंस ने जिस दिन मिज़ से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीता था उस दिन से ही ये कयास लग रहे थे कि कब वो ओपन चैलेंज शुरु करेंगे। इस हफ्ते रॉ पर इलायस ने उनके ओपन चैलेंज का जवाब दिया और एक जबरदस्त मैच हुआ, जहां ये बात साबित हुई कि अगर इलायस को सही मैच और स्टोरीलाइन मिली तो वो धमाल कर सकते हैं। इस मैच के बाद भी रोमन चैंपियन हैं, और अगर ये ओपन चैलेंज चलता रहता है तो इस बात में कोई दोराय नहीं कि हमें कुछ अच्छी कहानियां और मैचेज़ देखने को मिलेंगे। आइए आपको मिलवाते हैं 5 संभावित चैलेंजर्स से:

#5 जैफ हार्डी

f414c-1511858613-500

इस समय तो जैफ चोटिल हैं पर उनकी एंट्री हमने स्टारकेड पर देखी थी, जोकि कुछ पल के लिए थी, पर उस दौरान वो ज़्यादा स्वस्थ लग रहे थे और अभी उनकी वापसी की तारीख भी तय नहीं है। ये मुमकिन है कि वो जल्द ही वापसी करें और 2007 में जीती इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए दोबारा से लड़ाई करें। अपने समय के करिज़्मैटिक एनिग्मा जैफ और मौजूदा पसंद रोमन के बीच मैच जबरदस्त ही होगा और इसमें कोई दोराय नहीं है।

#4 नेविल

d976e-1511858491-500

नेविल के कम्पनी से रिश्ते अक्टूबर में बिगड़ गए थे लेकिन अब ऐसी खबरें आ रहीं है कि वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं। क्या हो अगर सेड्रिक एलेक्जेंडर के ट्वीट के आधार पर 205 लाइव के सुपरस्टार्स इस टाइटल के लिए चुनौती पेश करें? इनके चैलेंज के लिए नेविल बनाम रोमन रेंस एक जबरदस्त मैच होगा और इससे 205 लाइव के रैसलर्स को दोनों शोज़ पर अपने हुनर को दिखाने का मौका मिलेगा। ये तो एक अच्छा मौका है।

#3 ड्रू मैकइंटायर

f2495-1511858440

ड्रू ने एक लंबे समय के बाद कंपनी संग रिश्ता जोड़ा है और अपने टेकओवर डेब्यू पर टाइटल जीतने वाले ड्रू जब वॉरगेम्स पर टाइटल हार गए तो ये कयास लगने लगे कि वो जल्द ही मेन रोस्टर पर आ सकते हैं। इस मैच के अंतिम पलों में जब उन्होंने चोट खाई तो उनके मेन रोस्टर पर आने वाले विचारों पर अल्पविराम लग गया, लेकिन सोचिए कि क्या हो अगर ये एकाएक आकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं और रोमन के चैलेंज को स्वीकार करें। ये पहले भी इस चैंपियनशिप को जीत चुके हैं।

#2 सैथ रॉलिन्स

24355-1511858383-500

ये बात ठीक है कि ये दो सुपरस्टार्स शील्ड का हिस्सा हैं लेकिन सैथ ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नहीं जीती है। अगर वो रोमन के इस चैलेंज का जवाब देते हैं तो फैंस उत्साहित हो जाएंगे, और साथ ही अगर वो रोमन से टाइटल जीत जाते हैं तो वो ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन जाएंगे। इस मैच की वजह से एक शील्ड ब्रेकअप के संकेत नहीं मिलने चाहिए, और अगर ये मैच होता है तो वो क्लासिक होगा।

#1 जॉन सीना

c606d-1511858318-500

सीना ने इस ओपन चैलेंज का ईजाद किया था और 15 साल कम्पनी को देने के बावजूद, वो ग्रैंड स्लैम चैंपियन नहीं है जबकि रोमन है। क्या हो अगर इस चैलेंज का जवाब देने खुद सीना आ जाएं औऱ इनके बीच जो मैच हो वो एक क्लासिक हो? इससे भी ज़्यादा आश्चर्यजनक होगा सीना द्वारा ये टाइटल रोमन से जीत जाना। वैसे तो ये मैच आने साथ अपार संभावनाएं ला रहा है, लेकिन सोचिए क्या होगा अगर ये हकीकत बन गया? लेखक: आर्यन मेहता, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now