Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 से पहले बड़े हील बने सकते हैं

The
Ankit Kumar

WWE ने आज पूरी दुनिया में अपनी जगह बना ली है। फैंस को हर पीपीवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार होता है, लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें साल के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया का इंतज़ार होता है। रैसलमेनिया 34 के लिए अफवाहों का दौर शुरु हो गया है। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए हर वो कोशिश करता है जिससे पीपीवी सफल हो सके। WWE में इस समय रोड टू रैसलमेनिया चल रहा है जो एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी और फास्टलेन पीपीवी पर रुकेगा। पिछले कई सालों से कंपनी इस पीपीवी के लिए चौंकाने वाले फैसले लेती रही है। हमें उम्मीद है कि इस साल के रैसलमेनिया पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार की जो रैसलमेनिया 3 से पहले बड़े हील बन सकते हैं। उनका हील बनना रैसलमेनिया 34 के स्टेज पर आग लगा देगा।

साशा बैंक्स

वर्तमान में कंपनी विमेंस डिवीजन पर काफी ध्यान दे रही है और अगर कंपनी फीमेल सुपरस्टार्स को रैसलमेनिया के बड़े स्टेज पर मौका देती है तो यह काफी शानदार होगा। विमेंस डिवीजन में साशा बैंक्स सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने इस बिजनेस में अपना नाम खुद बनाया है। असुका के खिलाफा साशा बैंक्स ने एक शानदार मैच दिया है। इसके बाद साशा बैंक्स बेली के साथ एक बैकस्टेज सेगमेंट में नज़र आई जिसके बाद साशा बैंक्स के हील के रुप में बदलने की काफी उम्मीद है।

शेन मैकमैहन

T

स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवंस और सैमी जेन को टॉप स्टार के रुप लाने के बाद फैंस की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। हालांकि शो को अभी भी बड़े बदलाव और नई चीजों की जरुरत है। स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन को हील के रुप में बदलने की जरुरत है। रैसलमेनिया के स्टेज पर केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच मुकाबला हो सकते हैं। ऐसे में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रॉयन को इस मैच में शामिल होने की जरुरत होगी। सैमी इस बिजनेस में एक बेबीफेस के रुप में हैं और शेन के हील के रुप में बदलने के बाद सैमी को इससे काफी फायदा होगा।

फिन बैलर

The De

यह काफी दुर्भाग्य की बात है कि WWE को फिन बैलर की क्षमता पर अभी भी यकीन नहीं है। फिन बैलर को अभी भी सही डायरेक्शन में बिल्ड-अप करने की जरुरत है। गुड ब्रदर्स के उनका रियूनियन उन्हें चैंपियनशिप मैच से दूर कर रहा है। रैसलमेनिया 34 से पहले अगर वह हील के रुप बदल जाते हैं तो यह उनके लिए काफी शानदार होगा और उनकी कंपनी में डूब रही नैया को पार लगाएगा। फिन बैलर को WWE में अभी तक वह जगह नहीं मिली है जिसके वह हकदार है।

रोमन रेंस

The

रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए तैयार हो रहे हैं, हालांकि कई फैंस इस बुकिंग से इत्तेफाक रखते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस में वह क्षमता है जो उन्हें इस मैच में शामिल होने की इजाजत देती है। रोमन रेंस इस बिजनेस में सबसे बड़े हील बन सकते हैं। हमारे ख्याल से जब वह हील के रुप में नज़र आएंगे तो फैंस इसका सबसे ज्यादा आनंद लेंगे। रोमन रेंस का हील इस बिजनेस में और मनी ला सकता है।

जॉन सीना

The Frac

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के रैसलमेनिया 34 पर अंडरटेकर के खिलाफ मैच की अफवाहें चल रही हैं। पिछले 15 सालों से कंपनी के फेस के रुप जॉन सीना बेबीफेस के रुप नज़र आए हैं लेकिन एक हील के रुप में बदलकर वह गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। पिछले कई सालों से फैंस सीना के एक बैड गाय के रुप में बदलते हुए देखना चाहते हैं। अंडरटेकर के साथ सीना के मैच में शायद रिंग क्वालिटी की कमी होगी लेकिन सीना को एक हील के रुप में बदलकर WWE इस फिउड को शानदार बना सकती है। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...