Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बनने में उनकी मदद कर सकते हैं

  • क्या लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 12:50 IST

हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने हैल इन ए सैल में चौंकाने वाली एंट्री की। इस पीपीवी में लैसनर ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए हो रहे मुकाबले में दखल दिया। हालांकि इस मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला। फिलहाल लैसनर को सऊदी अरब में होने वाले WWE के पीपीवी Crown Jewel में रीमैच का मौका मिल गया है।

Crown Jewel पीपीवी में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और लैसनर के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला होगा। इस मुकाबले में जहां रोमन रेंस के लिए बैकअप के रूप में द शील्ड है तो वहीं स्ट्रोमैन के पास भी बैकअप मौजूद है लेकिन लैसनर बिल्कुल अकेले हैं। ऐसे में लैसनर को बैकअप के लिए एक सुपरस्टार जरूरत होगी।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जो ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के साथ मिलकर उन्हें यूनिवर्सल टाइटल के मदद कर सकते हैं।

केविन ओवंस


Kevin Owens has had a rough ride so far in 2018


इसमें कोई शक नहीं है कि केविन ओवंस WWE के सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं। लेकिन 2018 में उन्हें जिस तरह से बुक किया गया है वह काफी हास्यास्पद है।

WWE को चाहिए कि माइक पर सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक केविन ओवंस को पॉल हेमन और लैसनर के पार्टनर के रूप में शामिल करे और उनके कैरेक्टर को एक बार फिर से मजबूत बनाए।



1 / 5 NEXT
Published 21 Sep 2018, 12:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit