Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो बैलर क्लब का हिस्सा बन सकते हैं

Amit Shukla

जब से फिन ने शोल्डर इंजरी के बाद वापसी की है, तबसे लोग उनके पुश को लेकर सवाल कर रहे थे। वह पहले यूनिवर्सल चैंपियन रहे हैं और उन्हें अपना रीमैच भी नहीं मिला है। उनके फैंस शुरुआत में उनके साथ हो रहे इस तरह के बर्ताव से बिल्कुल भी खुश नहीं थे, पर उनके लिए एक अच्छी खबर है। इस समय फिन अपने बुलेट क्लब के पुराने साथियों के साथ मिलकर हर हफ्ते रॉ की शोभा बढ़ा रहे हैं, और जब WWE खुद इसका इस्तेमाल कर रही है, तो एक हील टर्न ज्यादा फायदा कर सकती है। आज हम आपको बताते हैं उन 5 रैसलर्स के बारे में जो इस क्लब का हिस्सा बन सकते हैं:

बिग कैस

बिग कैस को एन्जो अमोरे वाली टैग टीम से हटाने के बाद WWE इन्हें पुश देने ही वाली थी कि एक ACL इंजरी ने उनके इस पुश पर अल्पविराम लगा दिया। उनमें काफी माद्दा है, और उनका हील पर्सोना उन्हें काफी आगे ले जा सकता है। उनमें वो सब है जो WWE एक सुपरस्टार में चाहता है। वो फिन के साथ भी अच्छे रिश्ते रखते हैं, और अगर रैसलमेनिया 34 के बाद बैलर क्लब और लोगों के साथ आगे बढ़ता है तो इनका नाम उसमें ज़रूर शुमार होगा। उनके पास मसल है और वो सिर्फ 31 साल के हैं।

सिज़ेरो

अब इनका यहां नाम होना ज़रूरी है क्योंकि इनमें अद्भुत हुनर है, पर उसे वो ज़रिया नहीं मिल रहा है। वो लगातार उस अगले पड़ाव या मुकाम तक इस्तेमाल नहीं हो रहा है। उन्हें इस ग्रुप के साथ जोड़ना दोनों के लिए अच्छा है, क्योंकि एक तरफ जहां वो इस ग्रुप की ताकत बनेंगे वहीं वो नए टाइटल्स जीतकर बैलर के साथ इस ग्रुप का केंद्र बिंदु बन जाएंगे। इसके साथ ही ग्रुप चूंकि प्रति सप्ताह टीवी पर आएगा और रॉस्टर को डॉमिनेट करेगा तो आप इनको एक नई पहचान बनाते हुए पाएंगे, जो कि एक लंबी पारी के लिए अच्छा रहेगा।

एडम कोल

ये बुलेट क्लब के भूतपूर्व मेंबर हैं, और इनके पास पहले 3 बार ROH वर्ल्ड चैंपियन होने का खिताब है। इस समय ये NXT पर अपनी धाक जमा चुके हैं, और इसमें उनका साथ दे रहे हैं, उनके दो पुराने साथी बॉबी फिश और काइल ओ'राइली, जिनके साथ मिलकर इन्होंने 'द अन्डिस्प्यूटेड एरा' नाम का एक ग्रुप बनाया हुआ है। वो इस समय NXT चैंपियनशिप पर अपनी नज़रें लगाए हुए हैं, पर अगर किसी तरह से इसमें बैलर क्लब भी इंटरफेयर करे तो ये अच्छा रहेगा, क्योंकि बुलेट क्लब की तरह इन्हें भी किसी एक शो से नहीं बांधना चाहिए। अब चूंकि एडम कोल पहले भी बुलेट क्लब के साथ काम कर चुके हैं, जबतक कि यंग बक्स और कैनी ओमेगा ने उन्हें ग्रुप से नहीं निकाल दिया था। बैलर क्लब में एक दम है जिसकी वजह से वो पूरे WWE पर अपना दबदबा बना सकते हैं, और अगर कहीं अन्डिस्प्यूटेड एरा और बैलर क्लब साथ आ गए तो, WWE में एक भूचाल ही आ जाएगा।

एजे स्टाइल्स

अब भले ही बैलर क्लब में आप किसी को भी जोड़ लें, पर जबतक इसमें पुराने और सबके अजीज एजे स्टाइल्स को ना जोड़ें तो ये कड़ी पूरी नहीं होती। ये मुमकिन है कि हर ब्रैंड पर अपनी पकड़ बनाने के प्रयास में बैलर क्लब स्मैकडाउन पहुंच जाता है और वहां उसकी मुलाकात होती है स्टाइल्स से। स्टाइल्स चाहे फेस हो या हील, वो दोनों ही स्थितियों में कमाल करते हैं, तो अगर इनका रीयूनियन होता है, तो वो कहानी में कुछ नई ऊर्जा लाएगा। इसके साथ ही जिन फैंस ने स्टाइल्स का हील रूप नहीं देखा है उनके लिए ये एक अलग अनुभव होगा।

ट्रिपल एच

ट्रिपल एच 14 बार WWE चैंपियन रहे हैं और उन्हें ये मालूम है कि बिज़नेस को कैसे आगे ले जाया जाता है। उनकी ही सोच है जिसने नए और बाकी जगहों पर नामचीन रैसलर्स को WWE के साथ जोड़ा है, साथ ही NXT को नए आयाम तक पहुंचाया है। अगर ट्रिपल एच बैलर क्लब का हिस्सा बनने के लिए तैयार होते हैं तो वो इस बिनाह पर होगा कि वो विंस की कुर्सी ले सकें। वैसे भी ट्रिपल एच फिन के मुरीद हैं और वो अपने पूरे करियर में कई ग्रुप्स का हिस्सा रहे हैं, और अगर एक ऐसे ग्रुप का हिस्सा बनकर उनका बिज़नेस और लोगों तथा जगहों तक पहुंचेगा, तो वो ज़रूर इसका हिस्सा बनेंगे। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...