Create
Notifications

WrestleMania 34 में रोंडा राउजी के 5 संभावित पार्टनर

Will Braun have the opportunity to get 'these hands' on Triple H?
Ankit Kumar

लंबे समय से रोंडा राउजी के WWE में डेब्यू करने की अफवाहें चल रही है और आखिरकार रॉयल रंबल पर रोंडा राउजी ने WWE में डेब्यू कर लिया। रोंडा के रॉयल रंबल में डेब्यू करने के बाद WWE अब उनके लिए रोड टू रैसलमेनिया के लिए प्लान बना रहा है। रंबल पर डेब्यू करने के बाद रोंडा राउजी के रैसलमेनिया 34 में शामिल होने की उम्मीद बढ़ गई है। अफवाहों की मानें तो कंपनी रोंडा राउजी को द रॉक के टीमअप करने स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के साथ मुकाबले के लिए प्लान बना रही है। इस मैच की अफवाह तब से चल रही है जब रोंडा राउजी, द रॉक, स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच रैसलमेनिया 31 पर एक सैगमेंट में नज़र आए थे। बात करें अगर रोंडा राउजी के पार्टनर की तो हमारे ख्याल से यहां कई ऐसे सुपरस्टार है जो रैसलमेनिया 34 पर उनके पार्टनर हो सकते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं रैसलमेनिया 34 पर रोंडा राउजी के 5 संभावित पार्टनर पर।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

पिछले साल सर्वाइवर सीरीज के बाद कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें ट्रिपल से नाराजगी है, लेकिन उनमें से सबसे ज्यादा अगर किसी को है तो वह हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन। ऐसे में अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनका मैचअप होता है तो यह काफी शानदार होगा। हमारे ख्याल से उन्हें रोंडा राउजी का पार्टनर बनाया जा सकता है।
इसके अलावा वह केन के साथ फिउड में शामिल हो सकते हैं लेकिन हाल ही में रॉ के एपिसोड पर उन्होंने केन को पूरी तरह खत्म कर दिया जिसके बाद केन के साथ उनका विवाद खत्म हो गया। रैसलमेनिया 34 पर रोंडा राउजी के साथ टीमअप करके ब्रॉन स्ट्रोमैन को बड़ा मौका दे सकती है।

कर्ट एंगल

Kurt Angle has a lot of unfinished business with Triple H

कर्ट एंगल और ट्रिपल एच के बीच चार महीने पहले हुई बाउट के बाद ऐसे अफवाहें आने लगी की रैसलमेनिया 34 पर इनक बीच फिउड हो सकती है। हालांकि हाल ही में हुई चीजों को देखकर ऐसा कम ही लगता है कि वह कर्ट एंगल और ट्रिपल एच रैसलमेनिया 34 पर फिउड में नज़र आए। कर्ट एंगल के लिए प्रतिद्वंदी का चयन करना वाकई थोड़ा कठिन है क्योंकि इस समय समोआ जो चोटिल है और जेसन जॉर्डन सैथ रॉलिंस के साथ टीमअप है। ऐसे में उन्हें रोंडा राउजी के साथ टीमअप करना एक अच्छा विचार हो सकता है।

शेन मैकमैहन

रोंडा राउजी को साइन कर WWE ने जरुर फायदे का सौदा किया है। विंस मैकमैहन ने रोंडा राउजी को लेकर जरुर कोई लंबा प्लान बनाया होगा। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 34 के लिए विंस मैकमैहन कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेंगे। इस लिस्ट में रोंडा राउजी के पार्टनर के रुप में शेन मैकमैहन का नाम भी लिस्ट में शामिल है। यह पहली बार नहीं है जब मैकमैहन रैसलमेनिया पर फिउड में शामिल हो। हमारे ख्याल से फैंस भी इस बात से खुश होंगे कि रैसलमेनिया 34 पर शेन मैकमैहन रोंडा राउजी के पार्टनर बने।

जॉन सीना

Could Big Match John lend a hand to the former UFC superstar?

अफवाहों पर यकीन करें तो ऐसी उम्मीद है कि रैसलमेनिया 34 पर जॉन सीना अंडरटेकर के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे, लेकिन ये तो अफवाहें है अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या WWE के पास उनके लिए कोई प्लान है? अगर अंडरटेकर के साथ सीना मैच में शामिल होते हैं तो यह अच्छा होगा, लेकिन अगर नहीं तो फिर उन्हें रैसलमेनिया 34 के लिए रोंडा राउजी के साथ टीमअप करना सही फैसला हो सकता है।

बतिस्ता

Could a Wrestlemania match pave the way for a full time for Batista?

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बतिस्ता अब हॉलीवुड स्टार बन चुके हैं। पिछले साल बतिस्ता ने जेआर के पॉडकास्ट पर WWE रिंग में वापसी करने की इच्छा जताई थी और वह भी फुल टाइमर के रुप में। साल 2005 में ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच हुई फिउड एक बार फिर से 2018 में WWE के लिए बड़ी सफलता ला सकती है। हमारे ख्याल से अगर बतिस्ता ट्रिपल एच के साथ मुकाबले के लिए तैयार होते हैं तो उन्हें रोंडा के साथ टीमअप किया जा सकता है। लेखक: लियाम होफ़े, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...