Create

5 WWE सुपरस्टार्स को WrestleMania के बाद होने वाली रॉ में वापसी कर सकते हैं

रैसलमेनिया का खुमार रैसलिंग फैंस के दिलों पर चढ़ा हुआ है। सभी साल के सबसे बड़े रैसलिंग इवेंट का इंतजार कर रहे हैं। रैसलमेनिया जितना खास शो होता है, उतना ही खास उसके बाद होने वाली रॉ होती है। रैसलमेनिया में सरप्राइज़िंग फैक्टर की थोड़ी कमी होती है, क्योंकि ज्यादातर मैच पहले से ही तय कर लिए जाते हैं लेकिन रॉ में इसके उलट होता है, यहां पता नहीं होता कि कौन सा सुपरस्टार वापसी करेगा और कौन डैब्यू। उदाहरण के तौर पर रैसलमेनिया 28 के बाद लैसनर ने WWE में वापसी की थी तो वहीं एंजो और कैस की टीम ने रैसलमेनिया 32 के बाद मेन रोस्टर में डैब्यू किया था। 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करते हैं, जो रैसलमेनिया के बाद वापसी कर तहलका मचा सकते हैं:

ड्रू मैकइंटायर

पूर्व NXT चैंपियन मैकइंटायर आखिरी बार टीवी पर टेकओवर वॉरगेम्स के दौरान नजर आए थे, जहां उन्हें एंड्रैड सिएन अल्मास के खिलाफ टाइटल गंवाना पड़ा था। मैच के दौरान ड्रू को चोट लगी थी, तब से लेकर अब तक वो कंपनी से बाहर ही चल रहे हैं। हाल ही में वो WWE परफॉर्मेंस सैंटर में देखे गए, जिससे उनकी वापसी की उम्मीदों को बल मिला है। 2014 में कंपनी से निकाले गए मैकइंटायर ने कंपनी में वापसी के बाद शानदार काम किया है। ऐसे में वो मेन रोस्टर में डैब्यू कर कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ दुश्मनी शुरु कर सकते हैं।

रे मिस्टीरियो

छोटा पैकेट, बड़ा धमाका...ये कहावत रे के लिए एकदम सटीक बैठती है। मिस्टीरियो ने कई सालों के गैप के बाद जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में वापसी की लेकिन उनके वापसी सिर्फ एक मैच के लिए ही थी। तब से लेकर उनकी कंपनी में लंबे समय के लिए वापसी पर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। WWE मिस्टीरियो को साइन करने की काफी कोशिश करने में लगी है। रैसलमेनिया में कंपनी को नया क्रूजरवेट चैंपियन मिलेगा, ऐसे में मिस्टीरियो रॉ में आकर नए चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं।

जैफ हार्डी

मैट हार्डी और जैफ हार्डी की जोड़ी करीब 2 दशकों से भी लंबे समय से फैंस का एंटरटेनमेंट कर रही हैं। मैट और जैफ ने साल 2017 की रैसलमेनिया के दौरान वापसी करते हुए टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था। सितंबर महीने में जैफ को चोट लगी, जिसके बाद वो लंबे समय के लिए रिंग से दूर हो गए। जैफ हार्डी रैसलमेनिया के बाद ब्रदर नीरो के रूप में वापसी कर मैट की मदद कर सकते हैं और फिर दोनों रॉ टैग टीम टाइटल के पीछे जा सकते हैं।

समोआ जो

द डैस्ट्रॉयर समोआ जो जनवरी महीने से ही WWE से बाहर चल रहे हैं। उस दौरान लग रहा था कि रॉयल रम्बल में जॉन सीना के साथ समोआ जो का मैच होगा, लेकिन तभी जो चोट का शिकार हो गए। माना जा रहा है कि समोआ जो को रैसलिंग करने के लिए क्लीयरेंस मिल गया है और वो वापसी करने के लिए तैयार हैं। जो रैसलमेनिया के बाद वापसी कर किसी टाइटल के लिए सुपरस्टार को चैलेंज कर सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

काफी समय से अफवाहें आ रही हैं कि बॉबी लैश्ले कभी भी WWE में वापिस आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 के बाद WWE छोड़कर चले जाएंगे। अगले दिन लैश्ले की वापसी उनकी कमी को कुछ हद तक पूरा कर सकती है। खास बात ये है कि लैसनर के WWE क्लॉज में ये बात लिखी है कि वो चाहें तो अगस्त तक कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ा सकते हैं। अगर लैसनर कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाते हैं तो फैंस को लैसनर और लैश्ले का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। इस कहानी का अंत समरस्लैम में हो सकता है और उसके बाद लैश्ले कंपनी छोड़कर जा सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment