Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 पर आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल जीत सकते हैं

Sanjay Dutta

पिछले कुछ सालों से आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल रैसलमेनिया का एक महत्वपूर्ण अंग बना हुआ है। इस मैच के माध्यम से प्रो-रैसलिंग लेजेंड आंद्रे द जाइंट को श्रद्धांजलि दी जाती है।

आइए नजर डालते हैं उन पांच सुपरस्टार्स पर जो इस साल के आंद्रे जाइंट बैटल रॉयल जीत सकते हैं।

#5 नैविल

नैविल आखिरी बार WWE में पिछले साल अक्टूबर में दिखे थे। उनके वापसी लगभग तय मानी जा रही हैं और इस बैटल रॉयल में जीत से बड़ी वापसी उनके लिए और कुछ नहीं हो सकती।

हमें लगता है कि नैविल इस बार 205 लाइव के जगह मेन रोस्टर में जाने वाले हैं और इस बैटल रॉयल में जीत उनके मेन रोस्टर में जान डालने का काम कर सकती हैं।

#4 जॉनी गर्गानो

जॉनी रगर्गानो इस समय प्रो-रैसलिंग जगत के सबसे लोकप्रिय और प्रतीभाशाली परफॉर्मर्स में से एक हैं। टोमासो सियाम्पा के साथ उनके विवाद के खत्म होने के बाद, वह मेन रोस्टर में दिख सकते हैं।

आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में जीत से बेहतर डेब्यू जॉनी गर्गानो के लिए शायद ही कोई और हो।

#3 रूसेव

मेन रोस्टर के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद, रूसेव को नजरंदाज किया जा रहा है। रूसेव को एक बड़ी जीत की जरूरत है और इस मैच को जीतकर वह एक बार फिर से अपना दबदबा कायम कर सकते हैं।

अगर रूसेव इस मैच को जीतने में कामयाब होते हैं, तो न्यू ऑरलींस निश्चित रूप से 'रूसेव डे ' के नारे से गूंज उठेगा।

#2 इलायस

मेन रोस्टर में आने के बाद से इलायस लगातार कामायाबी की नई ऊंचाइयां छू रहे हैं। फैन्स से उनकी बातचीत देखने लायक होती है और वह हर हफ्ते हमें अपने परफॉरमेंस से सराबोर कर देते हैं।

इस मैच को जीतकर इलायस रॉ पर किसी चैंपियनशिप की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

#1 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक रैसलमेनिया से पहले NXT चैंपियन बन सकते हैं क्योंकि वह रैसलमेनिया से ठीक एक दिन पहले NXT टेकओवर : न्यू ऑरलींस में एंड्राडे द सिएन अल्मास से भिड़ेंगे।

इस मैच में जीत दर्ज कर वह NXT लॉकर रूम में सनसनी मचा सकते हैं। ब्लैक दूसरे रैसलर्स से अलग है और यह विविधता ही फैन्स को उनके ओर खींचती है।

लेखक - एडम डॉरमर , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...