Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो 2018 में एक चैंपियनशिप रन के हकदार हैं

ब्रांड स्प्लिट से किसी सुपरस्टार को टॉप रैसलर बनने का मौका मिलता है। यह सोचना काफी मुश्किल है कि अगर ब्रांड स्प्लिट नहीं होता तो बैकी लिंच, डीन एम्ब्रोज़, एजे स्टाइल्स, जिंदर महल, केविन ओवंस और फिन बैलर जैसे रैसलर्स चैंपियन बन पाते। ब्रांड स्प्लिट से WWE ज्यादा सुपरस्टार्स को मौके दे पा रही है। हालांकि, यहां कुछ ऐसे भी रैसलर्स है जिन्हें मैनेजमेंट इग्नोर कर रही है। आइये जानें ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें 2018 में चैंपियनशिप रन देना चाहिए।

#5 रुसेव

2018 रुसेव का साल होना चाहिए। रुसेव काफी बड़े सुपरस्टार में हैं। ऐडन इंग्लिश के साथ इनकी दोस्ती और 'रुसेव डे' गिमिक को फैंस ने काफी पसंद भी किया है। रुसेव को WWE चैंपियनशिप या फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप देना का यह सही वक्त है। अभी ऐसा लग रहा है कि रुसेव रैसलमेनिया में आंद्रे द जाइंट मैमोरियल बैटल रॉयल में जाएंगे। रैसलमेनिया में एक जीत के बाद से ही रुसेव मेन इवेंट सीन में आ सकते हैं।

#4 इलायस

मेन रोस्टर में अपने डेब्यू के बाद से ही इलायस एक अच्छे हील रैसलर का काम कर रहे हैं। वह उन रैसलर्स में से हैं जिन्हें NXT से ज्यादा मेन रोस्टर में पुश मिला है। रोमन रेंस और जॉन सीना के साथ इनकी परफॉरमेंस के कारण इन्हें फैंस काफी पसंद करते है। इन्हें अब इंटरकॉन्टिनेंटल या यूएस चैंपियनशिप की रेस में डालना सही होगा।

#3 सैमी जेन

सैमी जेन को लोग हमेशा से ही कम समझते आये हैं। इन्हें एक टाइटल रन देना चाहिए। सैमी ने 2016 में मेन रोस्टर में आने के बाद से एक भी चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम नहीं की है। कुछ मौकों पर वह चैंपियन बनने के काफी करीब भी थे। इन्होंने अपने किरदार को काफी अच्छी तरह निभाया है, चाहे वो हील का हो या फिर बेबीफेस का। ओवंस के साथ इनकी दोस्ती और शेन मैकमैहन के साथ इनकी फिउड के कारण यह स्मैकडाउन के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। इन्हें मेन इवेंट की पिक्चर में जरूर लाना चाहिए क्योंकि यह किसी भी सुपरस्टार के साथ एक बढ़िया मैच देने की काबिलियत रखते हैं।

#2 समोआ जो

फुट इंजरी के कारण समोआ जो जनवरी से कंपनी में लड़ते हुए नहीं दिखे हैं। जो इस साल के रैसलमेनिया को भी मिस करने वाले हैं। हालांकि, जो अपना रिटर्न जल्द ही करेंगे। इन्हें 2017 में टाइटल सीन में भी डाला गया था जहां इन्होंने ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में लैसनर के साथ एक लड़ा था। इसके अलावा जो समरस्लैम 2017 में हुए फेटल फोर-वे मैच का भी हिस्सा थे।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले कुछ समय में विंस मैकमैहन की सबसे अच्छी क्रिएशन में से एक बन चुके हैं। फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं और जैसे-जैसे दिन बीतते हैं, इन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखने की इच्छा बढ़ती जाती है। काफी लोगों को लगा था कि स्ट्रोमैन ही लैसनर को रैसलमेनिया 34 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। WWE मैनेजमेंट इन्हें हर मौके पर ताकतवर दिखाने की कोशिश कर रही है। लेकिन इसके बावजूद इन्हें यूनिवर्सल चैंपियन की जगह टैग टीम चैंपियनशिप की पिक्चर में डाला गया है। लेखक- ईशान कक्कड़, अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment