Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस से ज्यादा यूनिवर्सल टाइटल जीतने के लायक हैं

Aarti Sharma
ANALYST
71   //    18 Aug 2018, 11:45 IST
साल 2018 के समरस्लैम में कुछ दिनों का समय ही बचा है और इस पे-पर-व्यू का मैच कार्ड पूरी तरह से भरा हुआ है। इस इवेंट में काफी सारे जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे क्योंकि WWE की सभी चैंपियनशिप बेल्ट इस पे-पर-व्यू में डिफेंड की जाएगी। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच होने वाला है और यही इस शो का मेन इवेंट हो सकता है।

इस मैच में रोमन के जीतने की संभावनाएं काफी ज्यादा है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स हैं तो इस टाइटल को उनसे ज्यादा पाने के लायक हैं। आइए ये जानते हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप की जरूरत रोमन रेंस से ज्यादा है।

#5 ड्रयू मैकइंटायर Image result for drew mcintyre sportskeeda


साल 2014 में WWE से निकाले जाने के बाद ड्रयू मैकइंटायर ने अपने आपको इंडिपेंडेंट सर्किट में साबित किया था और उन्होंने अपनी इन इन-रिंग और माइक स्किल्स दोनों में काफी सुधार भी किया।

बाद में उन्हें फिर से WWE में लाया गया और NXT में डाल दिया गया है। मैकइंटायर ने सभी को खुश करने के बाद बॉबी रूड को हराकर NXT चैंपियनशिप अपने नाम की। हालांकि, जब उनके बाइसेप्स में चोट लगी तब उन्हें अपना टाइटल एंड्राडे "सीएन" अल्मास को देना पड़ा।

उसके बाद उन्हें मंडे नाइट रॉ में बुला लिया गया जहां वह इस समय काफी अच्छी शेप में नज़र आ रहे हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement

Advertisement
Fetching more content...