Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Fastlane पर जीत की सख्त जरुरत है

Ruby Riott is in the fight of her life this weekend

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया से पहले आखिरी पीपीवी फास्टलेन को शुरु होने में अब कुछ घंटे का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में यह सही समय है जब हम इस पीपीवी के तमाम बातों पर नज़र डालें। साल 2015 में शुरु हुए इस पीपीवी का इस बार चौथा संस्करण है। कंपनी ने इस साल इस पीपीवी पर WWE ने कई शानदार मैच बुक किए हैं। इन मैचों में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो इस पीपीवी का पहली बार हिस्सा बनने जा रहे हैं। रैसलमेनिया पीपीवी को देखते हुए उनके लिए फास्टलेन पीपीवी काफी अहम है। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जिन्हें इस पीपीवी पर जीत की बहुत जरुरत है।

रूबी रायट

WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर बनाम रूबी रायट के बीच मुकाबला होगा। रूबी रायट को मेन रोस्टर में आए हुए अभी केवल 4 महीने ही हुए हैं लेकिन उन्होंने WWE ऑफिशियल को पहले ही प्रभावित कर लिया है, तभी तो वह बेस्ट फीमेल रैसलर शार्लेट फ्लेयर के साथ मुकाबला करने जा रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि उनका मुकाबला बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। रैसलमेनिया को देखते हुए उनके लिए यहां पर जीत हासिल करना बहुत जरुरी है। अगर रायट यहां पर जीत हासिल करती है तो यह उनके फायदे वाली बात होगी।

बैकी लिंच

Becky Lynch really needs to make an impact on Sunday night

ऐसा लग रहा है जैसे बैकी लिंच काफी लंबे समय बाद किसी पीपीवी में नज़र आने वाली है। बैकी इससे पहले रॉयल रंबल और पिछले साल सर्वाइवर सीरीज पीपीवी पर नज़र आईं थी। फास्टलेन पीपीवी पर वह नेओमी के साथ टीम-अप कर नटालिया और कार्मेला से मुकाबला करने वाली हैं। बैकी लिंच ने फरवरी 2017 में एलिमिनेशन चैंबर पर जीत हासिल की थी, जहां उन्होंने मिकी जेम्स को हराया था। इसके पहले वह रैसलमेनिया, बैकलैश, मनी इन द बैंक और रॉयल रंबल में भी नज़र आईं लेकिन अपना प्रभाव नहीं दिखा पाईं। ऐसे में फास्टलेन पीपीवी पर उन्हें जीत की बहुत ज्यादा जरुरत है।

द न्यू डे

The New Day need to defeat their long time rivals this weekend

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे और द उसोज के बीच मुकाबला होगा। ऐसा लगता है जैसे रैसलमेनिया से पहले इनके बीच एक बार फिउड को सेट करने के लिए यह मुकाबला कराया जा रहा है। इस मुकाबले में द न्यू डे को जीत की जरुरत है। बैटलग्राउंड 2017 के बाद से द न्यू डे ने किसी पीपीवी पर मुकाबला नहीं जीता है और ऐसे में उनके लिए यहां पर जीत हासिल करना बहुत जरुरी है।

बॉबी रूड

Bobby Roode needs to up his game against The Viper

बॉबी रूड को फास्टलेन पर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रुप में बाहर निकलना चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें रैंडी ऑर्टन के सामने ज्यादा अहमयित नहीं दी जाएगी। रैंडी ऑर्टन 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं. ऐसे में उन्हें इसका फायदा जरुर मिलेगा। बॉबी रूड पिछले साल अगस्त से मेन रोस्टर पर हैं लेकिन अभी भी उन्हें पहली जीत हासिल करनी बाकी है। हमारे ख्याल से उन्हें यहां पर जीत की सख्त जरुरत है।

रुसेव

Rusev needs a win over Nakamura this weekend

फास्टेलन पीपीवी पर शिंस्के नाकामुरा और रुसेव के बीच मुकाबला होगा। इसमें ऐडन इंग्लिश भी शामिल होंगे। हालांकि मुख्य रुप से यह नाकामुरा और रुसेव के बीच मुकाबला होगा। पिछले काफी समय से WWE में रुसेव को बड़े पुश की जरुरत है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें लगातार इग्नोर कर रहा है। ऐसे में रुसेव के लिए फास्टेलन पर होने वाला यह मुकाबला काफी अहम है। रुसेव को WWE में अपना करियर पटरी पर वापस लाने के फास्टलेन पर जीत हासिल करना होगा। लेखक: फिलिपा मेरी, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment