Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार जिन्हें वन ऑन वन मैच में उतारा तो करेंगे धमाल

टॉप 5 / टॉप 10
2.58K   //    10 Jan 2019, 11:47 IST

Enter caption

WWE के इतिहास का सबसे बड़ा शो रैसलमेनिया ही है। प्रो रैसलिंग की दुनिया का हर एक रैसलर का ख्वाब इस ग्रैंड शो में भाग लेना होता है। कई दिग्गजों को इसमें हाथ आजमाने का मौका भी मिल चुका है तो कई अभी कतार में हैं। हालांकि WWE हर बार इस कोशिश में लगा रहता है कि वन टू वन मैच की जगह मल्टी स्टारर मैच हो ताकि सबको मौका मिले।

प्रो रैसलिंग की दुनिया में पांव जमा रहे हर एक रैसलर इस ताक में रहता है कि कब उसे रैसलमेनिया में अपने प्रदर्शन का मौका मिले। अगर किसी स्टार को इस शो में वन टू वन मैच मिल जाए तो उससे बड़ा कुछ और हो ही नहीं सकता। साथ ही यह भी समझा जाता है कि वह स्टार WWE का सबसे फेवरेट है तभी उसे वन टू वन मैच में मौका दिया गया है। यही कारण है कि अभी भी कई रैसलर इस इंतजार में हैं कि उन्हें रैसलमेनिया में वन टू वन मैच के लिए एक मौक मिल जाए।

उन्हीं दिग्गजों में से 5 रैसलरों की दास्तां जो अभी कतार में हैं कि उन्हें भी रैसलमेनिया में वन टू वन मैच में भिड़ने का मौका मिले।

#5 बैकी लिंच

Enter caption

बैकी लिंच ने 13 जुलाई 2016 को साशा बैंक्स और शार्लोट के साथ रॉ के मेन रेस्टर में ऑफिशियल डेब्यू किया था। तब स्टेफनी मैकमैहन ने घोषणा की थी कि डीवाज डिविजन के लिए यह डीवी रिवोल्यूशन होगा।

लिंच के लिए मेन रोस्टर काफी बेहतरीन रहा। वह फिलहाल स्मैकडाउन में हैं और दो बार स्मैकडाउन चैंपियन भी रह चुकी हैं। इसमें कोई शक नहीं कि WWE में वह उम्दा रैसलरों की सूची में टॉप पर हैं। साथ ही उनके चाहने वालों की संख्या भी काफी है।

इन तथ्यों के बाद भी लिंच अभी तक रैसलमेनिया में वन टू वन मैच के लिए इंतजार कर रही हैं। उन्होंने तीन रैसलमेनिया में भाग लिया। हालांकि वह एक बार भी जीत नहीं पाई हैं। हालांकि एक अफवाह की मानें तो उन्हें जल्द ही वन टू वन मैच में उतरने का मौका मिल सकता है। उनका सामना रोंडा राउजी से हो सकता है। अगर यह मैच होता है तो महिला इतिहास का पहला और सबसे दमदार मैच होगा।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...