Create

5 सुपरस्टार्स जिन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने की जरूर है

रैसलमेनिया 34 में इस बार ट्रिपल थ्रेट मैच के लिए रॉ तीन बेहतरीन सुपरस्टार्स को लेकर आया है, जिसमें ग्रैंड स्टेज पर इस बार चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर, सैथ रॉलिंग और द मिज का मैच हो सकता है। लेकिन रोस्टर में फिर भी कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें मेनिया ट्रिपल थ्रैट में चैंपियनशिप हासिल करनी है।


फिन बैलर

फिन बैलर काफी विवादों में घिरे रहते हैं, जो आसानी से वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लड़ सकते हैं, लेकिन विंस मैकमैहन उन्हें इजाजत नहीं देंगे। दरअसल फैंस को बैलर की काबिलियत का अंदाजा है, जहां दूसरी बैलर क्लब के मेंबर उन्हें अपने स्पॉट पर वापस देखना चाहते हैं। लेकिन तब तक उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल कर लेनी चाहिए। इस साल शायद बैलर गोल्ड हासिल कर सकते हैं। वहीं द डीमान आईसी चैंपियन, गैलोज और एंडरसन टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। बैलर काफी बेहतरीन चैंपियन बन सकते है और उन्हें टाइटल के लिए भी काफी अच्छे मैच मिल सकते हैं। खैर अगर उम्मीद की जाए, तो हो सकता है कि बैलर चाहे मेनिया हो या फिर दूसरा शो, वो फ्यूचर में आईसी चैंपियन बन सकते हैं।

सैथ रॉलिंस

दरअसल अगर रॉलिंस ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल हासिल कर लिया, तो वो ग्रैंड स्लेम चैंपियन के रूप में शील्ड ब्रदर्स को ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि उनकी माइक परफॉर्मेंस इतनी अच्छी नहीं है, लेकिन वर्ल्ड में अभी भी कुछ मैंस हैं जो उनकी तरह रैसलिंग नहीं कर पाते होंगे। 'द ऑर्किटैक्ट' ने पिछले कई साल से चैंपियनशिप हासिल कर अपने फैंस को प्रभावित किया है। सैथ की चैंपियनशिप उनकी अभी भी दोबारा सहायता कर सकती है, जो उन्होंने अपनी काबिलियत के साथ पिछले कई साल में हासिल की है। अगर रॉलिंस उस चैंपियनशिप का बचाव हाई-क्वालिटी मैच के लिए करते हैं, तो उनकी चैंपियनशिप का स्टेटस बढ़ सकता है। वहीं शायद वर्ल्ड टाइटल भी उनके काफी नजदीक है।

समोआ जो

2018 में जो को इंजरी की वजह से बाहर होना पड़ा, लेकिन उन्हें लिस्ट में शामिल करने के लिए भुलाया नहीं जा सकता। जो ने इंजरी होने के बाद भी चैंपियनशिप के लिए चेज किया था। दरअसल वो मेनिया के बाद टाइटल के लिए वापसी कर सकते हैं। जो का फिलहाल टाइटल पर फोकस है। इसके अलावा, जो अपना अगला पड़ाव NXT चैंपियनशिप के लिए रख सकते हैं। उन्होंने रैसलिंग में, एक मॉनस्टर और खतरनाक रैसलर का रूप लिया है। उनके फैंस उनसे काफी खुश होंगे अगर वो रॉ के मिड-कार्ड में एंट्री करते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

रैसलिंग वर्ल्ड में आज के दौर में स्ट्रोमैन की तरह कोई स्टार नहीं होगा। हालांकि उन्होंने अभी तक गोल्ड हासिल नहीं किया है, लेकिन वो अभी भी ये मौका जल्द मेनिया के रॉ टैग टीम में हिस्सा कर सकते हैं। फिलहाल 'द मॉनस्टर अमंग मैन' ग्रैंड स्टेज पर आईसी टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं। दरअसल वो WWE यूनिवर्स के सामने अपनी चैंपियनशिप को यूनिवर्सल चैंपियनशिप की तरह बड़े स्तर पर पहुंचा सकते हैं। स्ट्रोमैन किसी भी टाइटल को बड़ा बना सकते हैं, क्योंकि उनके अंदर फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने की काबिलियत है।

जॉन सीना

जॉन सीना ने अपने करियर में हर जीत हासिल की है। लेकिन उन्होंने अपनी गोल्ड की लिस्ट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल नहीं की। जॉन ग्रैंड स्लेम चैंपियन नहीं है क्योंकि उन्होंने उन्हें आईसी टाइटल का मौका नहीं मिल पाया था। लेकिन जॉन सीना अपने करियर में इस टाइटल को बिल्कुल भी नहीं गवाएंगे, वो इसे हासिल कर अपने फैंस को प्रभावित करे सकते हैं। लेखक- रायन मास्ट्रोम, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment