COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो शायद WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएंगे

31   //    23 Jul 2018, 20:01 IST
WWE में हमेशा से ही बदलाव देखने को मिलता है फिर चाहे वह स्टोरीलाइन को लेकर हो या फिर नए रैसलर्स की एंट्री को लेकर हो। WWE प्रोफेशनल रैसलर्स के लिए चमकने का एक मंच है जहां पर एक रैसलर, सुपरस्टार बनने तक का सफर तय करता है। हाल ही के दिनों में हमने देखा है कि WWE यंग रैसलर्स को ज्यादा मौके दे रहा है।

यंग रैसलर्स को मौके देने के कारण WWE कहीं न कहीं अपने पुराने सुपरस्टार्स को नजरअंदाज कर रहा है। ऐसे में सुपरस्टार्स शायद कंपनी में कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहेंगे। इसके अलावा सुपरस्टार्स के निजी कारण भी हो सकते हैं। इसी कड़ी में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो शायद WWE में अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाना नहीं चाहेंगे।

जैफ हार्डी


Is it time for Brother Nero to hang up his boots?

जैफ हार्डी ने अपने भाई मैट हार्डी के साथ रैसलमेनिया 33 पर वापसी की। इस वापसी से उन्होंने WWE यूनिवर्स को पूरी तरह हैरान कर दिया। जैफ ने रैसलमेनिया 33 पर टैग टीम के रुप में इतनी शानदार वापसी की फैंस के लिए वह WWE की सबसे पसंदीदा टैग टीम बन गए।

इसके बाद जैफ और मैट WWE में अलग हो गए। मैट जहां ब्रे वायट के साथ टैग टीम के रुप मे नज़र आ रहे हैं तो वहीं जैफ हार्डी स्मैकडाउन लाइव पर सिंगल्स के रुप में नज़र आ रहे हैं। जैफ हार्डी में WWE में लगभग हर चीज हासिल कर चुके हैं और उम्र के इस पड़ाव में उनके लिए लगातर रैसलिंग करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

जैफ कह चुके हैं कि रिटायरमेंट लेने से पहले हैन इन सैल मुकाबले में शामिल होना चाहते हैं और WWE का हैल इन सैल पीपीवी 16 सितंबर 2018 को होगा। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहेंगे।


1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover

Advertisement
Fetching more content...