Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार जिन्होंने अचानक कम्पनी छोड़कर सबको हैरान कर दिया

ANALYST
49   //    29 Aug 2018, 10:50 IST



इस हफ्ते के रॉ में, शील्ड के सदस्य सैथ रॉलिंस से हारने के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ दी। जहाँ कुछ प्रशंसकों को कनाडाई सुपरस्टार के इंडी सर्किट में लौटने की उम्मीद है, वहीं कई ऐसे कई लोग भी हैं जो उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें रॉ या स्मैकडाउन लाइव पर वापसी का कोई रास्ता मिल जाएगा।








गौरतलब है कि ओवंस इस तरीके से कंपनी छोड़ने वाले पहले स्टार नहीं है, और शायद आखिरी भी नहीं होंगे। आज हम 5 सितारों को देखते हैं जिन्होंने WWE को छोड़कर सभी को चौंका दिया।







 5.बतिस्ता






2010 में मार्वल स्टार बतिस्ता ने जॉन सीना को हराकर WWE चैम्पियनशिप जीती। सीना ने अगले महीने खिताब पर फिर से कब्जा कर लिया और एक महीने के बाद एक्सट्रीम रूल्स में उनको फिर से हराकर खिताब बरकरार रखा। अगली रात बतिस्ता व्हीलचेयर पर बाहर आये लेकिन जनरल मैनेजर ब्रेट हार्ट ने उस रात उन्हें फाइट करने को बोला जिसके कारण बतिस्ता ने तुरंत प्रभाव से सन्यास ले लिया। 







चार साल बाद रॉयल रम्बल जीतने का जुनून लिए बतिस्ता WWE में वापस लौट आये, लेकिन प्रशंसक  डेनियल ब्रायन के साथ थे। स्पष्ट रूप से निराश बतिस्ता ने एवोल्यूशन के रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के साथ जोड़ी बनाई, लेकिन ट्रिपल एच से मनमुटाव के कारण उन्होंने फिर से कम्पनी को अलविदा कह दिया।







1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...