Create

5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह 'WWE का फेस' बन सकते हैं

7e93c-1507453332-800

इसमें कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है, और रोमन रेंस ने इसे साबित भी किया है, फिर चाहे वह रैसलमेनिया पर अंडरटेकर को हराना हो या फिर नो मर्सी पर जॉन सीना को हराना। रोमन रेंस ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कई फैंस का मानना है कि वह WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार है तो कई फैंस इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं है। उनके हिसाब रोमन रेंस की जगह किसी और को WWE का फेस होना चाहिए। इसी कड़ी में हम 5 आपको ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो आगे रोमन रेंस की जगह WWE का फेस बन सकते हैं।

शार्लेट फ्लेयर

यह बिल्कुल जरुरी नहीं है कि कोई मेन ही WWE का फेस बन सकता है। शार्लेट फ्लेयर एक ऐसी विमेंस सुपरस्टार है जो मेन से कम नहीं हैं। भले ही इस समय उनके पास कोई टाइटल न हो, लेकिन उनकी परफॉर्मेंस हमें हर बार शानदार देखने को मिलती है। शार्लेट फ्लेयर जिस तरह से रिंग में परफॉर्मर कर रही हैं और विमेंस डिवीजन को नए स्तर पर ले जा रही हैं, ऐसे में उन्हें WWE का फेस जरुर बनना चाहिए।

एजे स्टाइल्स

ea4a8-1507453399-800

हम पहले भी कह चुके हैं कि एजे स्टाइल्स प्रोफेशनल रैसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। पहले TNA और फिर WWE में उन्होंने अपनी सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। TNA में आने से पहले वह जापान में भी अपना काफी नाम कमा चुके हैं। जिस तरह से फैंस को रोमन रेंस द्वारा जॉन सीना को हराना पंसद नहीं आ रहा है ऐसे में एजे स्टाइल्स WWE में रोमन की जगह नए फेस हो सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

e67cd-1507453456-800

जैसा की हम जानते हैं कि विंस मैकमैहन हमेशा से ही एक बड़े दिखने वाले एथलीट को ज्यादा तव्वजो देते हैं और जैसे ही उन्हें इस तरह का कोई बड़ी हाइट और चौ़ड़े शरीर वाला एथलीट मिलता है वह उसे WWE में शामिल कर लेते हैं। इस समय रोस्टर पर ब्रॉन स्ट्रोमैन एक मॉन्सटर के रुप में है जो अपने विरोधी को तहस नहस कर देते हैं। अगर WWE को लगता है कि लैसनर अपने विरोधियों को तहस नहस करने की एक मशीन है तो उन्हें WWE का फेस जरुर बनाना चाहिए।

द मिज

e2478-1507453628-800

ऐसा नहीं है ए-लिस्टर रैसलर्स WWE का फेस नहीं बन सकते हैं। द मिज जोकि MTV के द रियल वर्ल्ड, WWE के कई प्रोडक्ट और मूवीज़ में नज़र आ चुके हैं। रेड कार्पेट के अंदर और रिगं के चारों ओर द मिज काफी सहज दिखते हैं। द मिज की रैसलिंग करने की स्टाइल उन्हें चोट से बचाती है, जिसका मतलब है कि वह अभी काफी समय WWE में बिताएंगे और ऐसे में उन्हें WWE का फेस बनना चाहिए।

शिंस्के नाकामुरा

c886d-1507453705-800

द न्यू जापान प्रो-रैसलिंग के सबसे शानदार रैसलर रहे शिंस्के नाकामुरा को द किंग ऑफ स्ट्रांग स्टाइल के नाम से जाना जाता है। वर्ल्ड टाइटल जीतने वाले वह सबसे युवा रैसलर भी रहे हैं। NXT में वह उन दो सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने NXT टाइटल को एक बार से ज्यादा होल्ड किया है। शिंस्के नाकामुरा में वर्ल्ड क्लास एथलीट बनने की क्षमता है ऐसे में वह भी WWE का फेस बनने की दावेदारों की लिस्ट में शामिल हैं। लेखक: द राइट केविन, अनुवादक: अंकित कुमार


youtube-cover
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment