Create
Notifications

5 रैसलर्स जो Wrestlemania 34 में शेन मैकमैहन की जगह ले सकते हैं

Amit Shukla

शेन मैकमैहन को केविन ओवंस और सैमी जेन के हाथों मिली पिटाई के बाद डेनियल ब्रायन ने उन्हें अगले हफ्ते स्मैकडाउन पर नौकरी से निकाल दिया। उसके बाद डेनियल को भी शेन की तरह पिटाई का पात्र बनना पड़ा। यहां ये बात गौर करने वाली है कि इसी शो की शुरुआत में डेनियल ने 2 साल बाद खुद को इन रिग कॉम्पिटिशन के लिए क्लीयर किए जाने की बात बताई थी। अब चूंकि ये दोनों ऑथारिटी फिगर्स रैसलर्स के हाथों पिट चुके थे तो ये स्पष्ट था कि इनके और ओवंस-जेन के बीच एक टैग टीम मैच होगा। इसका प्रोमो ओवंस और जेन ने एक लाइव शो पर भी किया था, लेकिन इस समय WWE से ये खबर आई है कि अन्य परेशानियों के साथ साथ शेन किसी बीमारी से ग्रसित है। ये वही बीमारी है जिसने ब्रॉक लैसनर के UFC करियर पर भी असर डाला था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन शेन की जगह लेता है। आइए जानते है।

बतिस्ता

रैसलमेनिया 30 पर ब्रायन ने टाइटल जीतकर एक अद्भुत उपलब्धि हासिल की थी। उस समय 2014 में बतिस्ता को फैंस से उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। उनके जाने के बाद उन्हें हॉल ऑफ फेम का ऑफर दिया गया लेकिन उन्होंने फुल टाइम रैसलर के तौर पर आना चाहा। उस समय उन्हें भले ही वो सम्मान ना मिला हो, लेकिन इस समय ब्रायन के साथ टैग टीम बनाने पर उनकी ये इच्छा भी पूरी हो जाएगी। वैसे भी एक अच्छी वापसी हमेशा याद रहती है।

हल्क होगन

हल्क होगन और WWE के बीच में बातचीत जारी है और अगर वो वापसी करके खुद के लिए आने वाले बू को रोकना चाहते हैं तो ये एक अच्छा मौका है। वैसे भी कॉन्ट्रोवर्सी से हल्क होगन का पुराना नाता है, पर ये टीम अच्छी होगी और हल्क को फायदा प्रदान करेगी।

विंस मैकमैहन

हैल इन ए सैल मैच के दौरान KO ने विंस पर अटैक कर दिया था और उसकी टीस अब भी बाकी होगी। वैसे 72 साल की उम्र में आप शायद ही इन्हें ब्रायन के साथ टैग टीम में देखेंगे, पर अगर पुत्र और उनको मिली चोट का कारक एक हो, तो ये मुमकिन है। वैसे भी WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

जॉनी गर्गानो

इन्हें दूसरा डेनियल ब्रायन कहा जाता है। NXT में इन्होंने कोई टाइटल नहीं जीता है। ये उनकी अंडरडॉग स्टोरी को और बेहतर करता है। NXT टेकओवर : न्यू ऑर्लिन्स में वो टॉमस्सो शम्पा के साथ एक अनसैंक्शन्ड मैच लड़ेंगे जो कि NXT में उनका आखिरी मैच होगा। अगर इसे सही तरीके से किया जाए तो ये बहुत ज़बरदस्त चीज़ हो सकती है।

कोई नहीं

न्यू ऑर्लिन्स की इसी बिल्डिंग में रैसलमेनिया 30 पर ब्रायन ने अकेले पहले ट्रिपल एच और बाद में उसी रात बतिस्ता और रैंडी ऑर्टन को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। क्या ये मुमकिन है कि वो फिर से एक धमाल कर सकें? जी हां। लेखक: गैरी कैसीडी, अनुवादक: अमित

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...