COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 सुपरस्टार्स जिन्हें तुरंत ब्रांड बदलने की जरूरत है

Aarti Sharma
ANALYST
18   //    02 Sep 2018, 12:50 IST

WWE का मेन रोस्टर तीन शोज से भरा हुआ है (रॉ, स्मैकडाउन और 205 लाइव) । तीनो शोज में काफी सारे काबिल सुपरस्टार्स हैं। रॉ में रोमन रेंस और सैथ रॉलिन्स जैसे सुपरस्टार्स हैं तो वहीं स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स और द मिज़ जैसे स्टार्स हैं और 205 लाइव में मुस्तफा अली और हिडियो इटामि अच्छा काम कर रहे हैं।

जॉन सीना और द अंडरटेकर जैसे पार्ट टाइमर्स फ्री एजेंट्स हैं जिसका मतलब वह किसी भी ब्रांड में आकर काम कर सकते हैं। कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें उनके ब्रांड में सफलता नहीं मिल रही है और एक ब्रांड चेंज से उनके लिए चीजें अच्छी हो सकती हैं। जानते हैं 5 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें तुरंत अपना ब्रांड बदलने की जरूरत है।




#5 चैड गैबल (रॉ से 205 लाइव)


<p>Enter caption</p><p>Cजेसन जॉर्डन से अलग होने के बाद इन्होंने कुछ भी स्पेशल नहीं किया है। चैड को शेल्टन बेंजामिन के साथ टैग टीम में डाला गया लेकिन इससे भी ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। इस साल के सुपरस्टार में गेबल को रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया लेकिन यह ब्रांड चेंज इन के लिए काफी बेकार साबित हुआ है।

अब इन्हें एक जॉबर बना दिया गया है जिसे रॉ में दिखने तक का मौका नहीं मिलता है। अभी अफवाहें चल रही है कि इनको दोबारा से जेसन जॉर्डन के साथ मिला दिया जाएगा। गेबल एक अच्छे सुपरस्टार है और रॉ से 205 लाइव में जाने पर इन्हें फायदा ही होगा।

1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Fetching more content...