COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार जिन्हें एक समय पर खूब सताया गया था 

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.54K   //    10 Jan 2019, 14:44 IST

These superstars were bullied in their past

किसी को भी डराना धमकाना एक अच्छा काम नहीं होता है। आमतौर पर इसका शिकार छोटे बच्चे होते हैं लेकिन कई बार बड़े लोग भी इसका शिकार बन जाते हैं। इसमें कई WWE रैसलर्स भी शामिल हैं। आप में से कुछ लोग सोच रहे होंगे कि इन रैसलर्स को डराने धमकाने का रिस्क कौन लेगा?

लेकिन सच्चाई तो यह है कि इनमें से ज्यादातर रैसलर्स को मशहूर बनने से पहले तंग किया गया था। WWE भी जानती है कि एक काफी बड़ी समस्या है और इसका उन्होंने कई सालों पहले एंटी बुलइंग कैंपेन भी चालू किया था। आइए जानते हैं ऐसे 5 WWE रैसलर्स के बारे में जिन्हें एक समय पर डराया धमकाया गया था।

#5 द रॉक

The Rock did admit he was bullied a lot of times

द रॉक WWE के सबसे मशहूर रैसलर्स में से एक हैं। उन्होंने अपना नाम सिर्फ रैसलिंग की दुनिया में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बना लिया है। द रॉक काफी समय पहले WWE में आए थे लेकिन कुछ समय के अंदर ही वह मशहूर रैसलर्स में से एक बन गए थे। द रॉक के ज्यादा फैंस को यह बात नहीं पता है कि वह भी पहले बुलइंग का शिकार बन चुके हैं।

द रॉक के पिता भी एक रैसलर थे और इस कारण उन्हें कुछ समय में अलग-अलग जगहों पर जाना पड़ता था। द रॉक भी उनके साथ ही रहते थे और इस कारण वहां के बच्चे रॉक को “नया बच्चा” कह कर बुलाते थे। ऐसा काफी समय तक चलता रहा और जब द रॉक WWE में भी आए तब भी उन्हें तंग किया गया था। WWE के अंदर द क्लिक नाम का एक बैकस्टेज ग्रुप था जो कि द रॉक को मिल रही सफलता को देख नहीं पा रहा था। इस कारण इस ग्रुप में द रॉक को मिल रहे पुश को रोकने की कोशिश की लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे। अब द रॉक काफी मशहूर बन चुके हैं और उन्होंने सभी बुरे लोगों को गलत साबित कर दिया है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...