Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें लाखों फैंस के सामने कंपनी से निकाला गया था

Related image
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 06 Dec 2018, 19:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

अगर आपने इस हफ्ते की रॉ नहीं देखी है तो आप शायद नहीं जानते होंगे कि इस हफ्ते रायनो को WWE ने निकल दिया है। ECW का वर्ल्ड चैंपियन अब हमें मंडे नाइट रॉ के अंदर देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि बैरन कॉर्बिन ने इन्हें इस ब्रांड से सभी के सामने निकाल दिया था।

इनके जानें से पहले हमें हीथ स्लेटर और रायनो के बीच एक मैच देखने को मिला था और कॉर्बिन की शर्तों के अनुसार जो भी रैसलर इस मैच को हारता उसे रॉ से जाना पड़ता। इस मुकाबले में स्लेटर की जीत हुई और अब वह हमें रैफरी का काम करते हुए नजर आएंगे।

रॉ से निकाले जाने के बाद रायनो ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी लेकिन वह अकेले ऐसे सुपरस्टार नहीं हैं जिन्हें सभी के सामने निकाला गया हो। पिछले कुछ सालों में ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्हें सभी के सामने कंपनी से निकाला गया है।

आइए जानते हैं ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में।

#5 कोडी रोड्स

Rhodes cries after losing his job

साल 2013 में जब रैंडी ऑर्टन ने WWE चैंपियनशिप जीती थी तब चीज़ें काफी जल्दी बदल गयी थी।

ट्रिपल एच शो के सबसे ताकतवर रैसलर बन गए और उनकी पत्नी स्टैफनी और ऑर्टन के साथ मिलकर उन्होंने अथॉरिटी का निर्माण किया।

एक सुपरस्टार था जिसने शो के अंदर ट्रिपल एच द्वारा किये जा रहे गलत कामों के बारे में बोलने की हिम्मत दिखाई और वो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि कोडी रोड्स थे।

ऐसा करने की उन्हें सजा भी दी गई। अथॉरिटी ने रोड्स बनाम ऑर्टन करवाया और इस मैच में रोड्स का करियर दाव पर था। इस मुकाबले में उनकी हार हुई और रोड्स को सभी के सामने कंपनी से निकाल दिया गया।

Advertisement

उसके बाद रोड्स ने कंपनी के अंदर अपना सबसे शानदार प्रोमो देते हुए कहा कि उनके परिवार ने कंपनी के लिए कितना कुछ किया है और अब उन्हें ऐसी सजा दी जा रही है। आगे चलकर इन्हें अपनी जॉब वापस भी मिली लेकिन साल 2016 में सच में रोड्स कंपनी छोड़ के चले गए थे।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Published 06 Dec 2018, 19:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit