Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो इस साल WrestleMania को मिस कर सकते हैं

Ankit Kumar

WWE में रैसलमेनिया एक ऐसा पीपीवी है जिसे कोई भी रैसलर मिस नहीं करना चाहता है। पूरे साल रैसलर इस पीपीवी का इंतजार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि पीपीवी के मैच कार्ड पर उनका भी नाम हों। यह एक ऐसी रात होती है जहां रैसलर्स परफॉर्म करके सुपरस्टार बन जाता है। कोई भी रैसलर इसे मिस नहीं करना छोड़ना चाहता है। हालांकि कभी-कभी दुर्भाग्य से रैसलर पीपीवी से पहले चोटिल हो जाते हैं या फिर किसी अन्य कारणों से पीपीवी से बाहर हो जाते हैं। इसी कड़ी में आज बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जो रैसलमेनिया 34 पर नज़र नहीं आएंगे।

समोआ जो

The Samoan's intensity will surely be missed.

समोआ जो WWE रोस्टर पर एक टॉप हील रैसलर के रुप में हैं। उनका गुस्सा और रिंग परफॉर्मेंस उन्हें एक शानदार हील बनाता है। समोआ जो एक ऐसे रैसलर है जो एक हील के रुप में होने के बावजूद अपने फैंस में काफी लोकप्रिय हैं। वर्तमान में वह फुट इंजरी के कारण जनवरी से रोस्टर पर बाहर है। यह WWE के लिए बहुत बड़ा नुकसान है कि वह इस साल WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया से बाहर हो गए हैं।

ब्रे वायट

He is one of few remaining

कुछ हफ्तों पहले ब्रे वायट ने देखा की उनकी मैट हार्डी के साथ फिउड खत्म हो चुकी है। हम इस मैच की चर्चा नहीं करेंगे जिसमें वह अल्टीमेट डिलीशन मैच हार गए थे। वर्तमान में ब्रे वायट रैसलमेनिया के मैच कार्ड पर नहीं हैं। वायट फैमली के लीडर ब्रे वायट ने पिछले साल WWE चैंपियनशिप जीती थी लेकिन रैसलमेनिया पर उनका नाम नहीं है। हालांकि अभी भी एक मौका है कि आंद्रे द जाइंट मेमौरियल बैटल रॉयल में शामिल हो रैसलमेनिया पीपीवी का हिस्सा बन सकते हैं।

केन

Would you vote for Kane?

इसमें कोई शक नहीं है कि केन भविष्य में हॉल ऑफ फेमर हैं। पिछले हफ्ते रॉ वह पर जॉन सीना के साथ मुकाबला करते नज़र आए थे। हालांकि अभी तक उनके लिए रैसलमेनिया 34 पर कोई भी प्लान नज़र नहीं आ रही है। इसके अलावा पिछले दो हफ्तों से उनकी रोस्टर पर कम उपस्थिति भी सीना और अंडरटेकर की स्टोरीलाइन को मौका दे रही है। केन नॉक्सी काउंटी , टेनेसी के मेयर का चुनाव लड़ रहे हैं तो वोटिंग में एक महीने से भी कम का समय बाकी रह गया है ऐसे में उम्मीद है कि वह रैसलमेनिया 34 पर शायद ना नज़र आएं।

डीन एम्ब्रोज़

We would have loved to see him compete at WM 34.

एम्ब्रोज़ एक और ऐसे सुपरस्टार हैं जो इस साल रैसलमेनिया पर नज़र नहीं आएंगे। WWE यूनिवर्स को डीन एम्ब्रोज़ की कमी जरुर खलेगी क्योंकि उनमें वह क्षमता है कि वह फैंस को अपनी ओर आने के लिए मजबूर कर देते हैं। पिछले साल दिसंबर में ट्राइसेप्स टीयर इंजरी के बाद वह लगभग 9 महीनों के लिए रिंग से बाहर हो गए हैं। डीन की चोट ने वाकई सभी को हैरान कर दिया था क्योंकि डीन जैसे सुपरस्टार्स की रैसलमेनिया पर जरुरत होती है।

क्रिस जैरिको

It will be awesome if he somehow makes it to WrestleMania's list.

यहां पर कुछ ऐसे ही सुपरस्टार हैं जो क्रिस जैरिको जितने पॉपुलर हो सकते हैं। क्रिस जैरिको ने अपने करियर में रैसलमेनिया पर कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। वर्तमान में वह NJPW में काम कर रहें हैं और ऐसा लगता है कि वह इस रैसलमेनिया पर नज़र नहीं आएंगे। हालांकि रैसलमेनिया के बाद हम उम्मीद करते हैं वह WWE में जल्द वापसी कर फैंस को सरप्राइज देंगे। कैनी ओमेगा से साथ रैसलिंग किंग्डम पर हुए उनके मैच को रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने 5 स्टार रेटिंग्स दी थी। लेखक: रैसलिंग मास्टर 88, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...