Create

5 सुपरस्टार्स जो ट्रिपल एच के बॉस बनने के बाद WWE पर राज करेंगे

B
Ankit Kumar

WWE आज पूरे विश्व में अपनी एक जगह बना चुका है और इसके पीछे अगर किसी का हाथ सबसे ज्यादा है तो वह हैं WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन। इसके अलावा एक और ऐसा शख्स हैं जिसे NXT की सफलता का श्रेय दिया जाता है वह कोई और नहीं बल्कि ट्रिपल एच हैं। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि ट्रिपल एच धीरे-धीरे ही सही लेकिन कंपनी के चेयरमैन बनने की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। कंपनी में इस समय कई सुपरस्टार है जिन्हें अभी तक वह अहमयित नहीं है जिसके असल में वह हकदार थे, हालांकि ट्रिपल एच के कंपनी का पदभार संभालने के बाद इन सुपस्टार को फायदा जरुर हो सकता है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार की जिन्हें ट्रिपल एच के कारण फायदा हो सकता है।

बेली

विमेंस डिवीजन को एक नए स्तर तक ले जाने का श्रेय ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन को जाता है। बेली एक ऐसी सुपरस्टार हैं जो NXT के बाद WWE में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुईं हैं।
हमारे ख्याल से ट्रिपल एच जब कंपनी का भार संभालेंगे तब वह बेली के भविष्य को बेहतर करने के लिए मदद करेंगे और उन्हें टॉप पर पहुंचा सकते हैं। हमें उम्मीद हैं कि बेली स्टारडम तक का सफर जरुर तय करेंगी।

सैथ रॉलिंस

<p>

रैसलमेनिया 33 पर ट्रिपल एच के साथ फिउड के बाद सैथ रॉलिंस ने अपनी सफलता का आनंद उठाया, लेकिन बावजूद इसके रॉ पर वह मिड-कार्ड के रुप में संघर्ष कर रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि ट्रिपल एच के एरा में उन रैसलर्स का वर्चस्व होगा जो इस बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए जुनून रखते हैं। सैथ रॉलिंस दूसरे सुपरस्टार जैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन और लैसनर की तरह मेन इवेंट के हकदार है।

केविन ओवंस

Th

केविन ओवंस शायद WWE के पोस्टर बॉय न बनें, लेकिन उनमें मेन इवेंट सुपरस्टार बनने की पूरी क्षमता है। ट्रिपल एच ने केविन ओवंस को रोस्टर पर अपनी क्षमता दिखाने के कई मौके दिए हैं। ओवंस का मेन रोस्टर डेब्यू तो आपको याद होगा जहां उन्होंने जॉन सीना को हराया। केविन ओवंस स्मैकडाउन पर सैमी जेन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल है और अगर इसमें ट्रिपल एच का क्रिएटिव दिमाग लग जाए तो यह स्टोरीलाइन एक नए स्तर तक जाएगी।

शिंस्के नाकामुरा

The K

ट्रिपल एच जानते हैं कि शिंस्के नाकामुरा कंपनी के लिए जापान से क्या ला सकते हैं। इसी का नतीजा है कि किंग्स ऑफ स्ट्रांग स्टाइल शिंस्के नाकामुरा ने साल 2018 का रॉयल रंबल मैच जीता। इस जीत के साथ शिंस्के नाकामुरा ने रैसलमेनिया 34 के लिए टिकट कटा लिया है। हालांकि नाकामुरा अभी तक रिंग की क्षमता से प्रभावित नहीं कर पाएं है। NXT में उन्होंने सैमी जेन के साथ डेब्यू मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। ट्रिपल एच के कंपनी में बॉस बनने के बाद नाकामुरा को जरुर फायदा होगा।

फिन बैलर

The Drm

फिन बैलर ने WWE के साथ पूरी दुनिया की यात्रा की है और हमने रिंग के अंदर उनकी शानदार परफॉर्मेंस देखा है। WWE में उन्होंने अपने कैरेक्टर से अपनी लेगसी बनाई है। हालांकि रिंग करिशमा के ने होने के बावजूद ट्रिपल एच ने उनपर भरोसा दिखाया और उन्हें इस बिजनेस के भविष्य के रुप में बनाए रखा। अब आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि जब ट्रिपल एच WWE में सारा कार्यभार संभालेंगे तो फिन बैलर को कितना फायदा होगा। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...