Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble 2019: 5 सुपरस्टार्स जो पीपीवी में नजर नहीं आ सकते हैं 

टॉप 5 / टॉप 10
3.45K   //    16 Jan 2019, 15:00 IST

Enter caption

WWE एक बार फिर नए साल में रॉयल रंबल की धमाकेदार तैयारी में जुटा है। 27 जनवरी 2019 को रॉयल रंबल का 32वां संस्करण आयोजित होना है। इस पे-पर-व्यू इवेंट में इस बार ब्रॉक लैसनर वापसी कर रहे हैं जो फिन बैलर के खिलाफ अपना टाइटल बचाने की हर कोशिश करेंगे। दूसरी तरफ एजे स्टाइल भी डेनियल ब्रायन के खिलाफ भिड़ंत में एक बार फिर WWE चैंपियनशिप जीतने की फिराक में होंगे।

उधर, रॉ महिला चैंपियनशिप में रोंडा राउजी साशा बैंक्स के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करने उतरेंगी तो बैकी लिंच स्मैकडाउन महिला चैंपियन बनने के लिए असुका के खिलाफ लड़ेंगीं।

हालांकि सबसे ज्यादा जिस मैच का इंतजार साल के शुरू होते ही WWE फैंस को है वह है 30 पुरुष और 30 महिलाओं के बीच रॉयल रंबल मैच।

रॉयल रंबल साल का पहला पे-पर-व्यू (पीपीवी) मैच होता है। साथ ही साल के अगले मुकाबले और रैसलमेनिया के लिए यहीं से एक नई स्टोरीलाइन शुरू होगी और कई ने दुशमन भी। रॉयल रंबल को नए सुपरस्टार्स के आगमन के लिए जाना जाता है और इस साल भी यह चर्चा है कि केनी ओमेगा WWE को साइन करने वाले हैं और इस बार के रॉयल रंबल में उनकी उपस्थिति दिख सकती है।

हालांकि कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स है जो इस बार रॉयल रंबल में नहीं दिखेंगे। जानते हैं ऐसे ही पांच सुपरस्टार्स के बारे में..

#5. द अंडरटेकर

Enter caption

जैसा की हम पहले से ही देख रहे हैं कि द अंडरटेकर प्रो रैसलिंग की दुनिया से ज्यादातर समय दूर ही हैं। कभी कभार ही वह किसी मैच में दिखते हैं। रॉयल रंबल में भी उनके दिखने या रिंग में उतरने की संभावना न के बराबर ही है। उन्होंने पिछले दशक में केवल एक बार 2017 के रॉयल रंबल में भाग लिया है।

नए साल के इस पहले पीपीवी मैच में भी इसकी पूरी संभावना है कि वह रिंग में नहीं उतरे। साथ ही यह भी संभावना है कि पूरे साल वह रिंग से दूर रहेंगे। इसका कारण है कि अभी तक मेन रोस्टर में उनका किसी के साथ कोई बेहतर स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली है।

WWE में उनका आखिरी मैच क्राउन ज्वेल मैच था जिसमें वह केन के साथ उतरे थे। इस मैच में उन्हें शॉन माइकल और ट्रिपल एच से हार का सामना करना पड़ा था।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...