COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को टीवी पर समय बर्बाद करने से रोकना होगा

16   //    21 Jul 2018, 14:00 IST

WWE के हर हफ्ते होने वाले साप्ताहिक शो रॉ और स्मैकडाउन में फैंस को कई सारी दिलचस्प चीजें देखने को मिलती है। इनमें कई शानदार मुकाबले, प्रोमो और बहुत सारी चीजें शामिल होती है। हालांकि अगर आप गौर करे तो पिछले कुछ महीनों से बहुत से ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो टीवी पर समय की बर्बादी कर रहे हैं।

इन सुपरस्टार्स के ना ही एक्ट दिलचस्प है ना ही उनके कैरक्टर कुछ खास हैं। ऐसे में WWE को चाहिए कि उन्हें टीवी पर समय खराब से रोके। WWE या तो उनके एक्ट को दिलचस्प बनाए या फिर उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को समय दें। इसी कड़ी में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें WWE को टीवी पर समय बर्बाद करने से रोकना होगा।




द न्यू डे


When will WWE see the end of The New Day?

टैग टीम डिवीजन में द न्यू डे सबसे अनोखी टीमों में से एक थी। लेकिन जब से वह स्मैकडाउन लाइव में आए हैं उनका कैरेक्टर पूरी तरह से बदल गया है। उनका टीवी पर आना ऐसा लगता है जैसे यह केवल समय की बर्बादी की जा रही है। हालांकि ऐसा नहीं है कि कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स को टीवी पर नहीं आना चाहिए, तथ्य यह है कि उन्हें एक साथ नहीं आना चाहिए। क्योंकि द न्यू डे के रुप में उनकी गिमिक में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रह गई है।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...