5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को टीवी पर समय बर्बाद करने से रोकना होगा

When will WWE see the end of The New Day?

WWE के हर हफ्ते होने वाले साप्ताहिक शो रॉ और स्मैकडाउन में फैंस को कई सारी दिलचस्प चीजें देखने को मिलती है। इनमें कई शानदार मुकाबले, प्रोमो और बहुत सारी चीजें शामिल होती है। हालांकि अगर आप गौर करे तो पिछले कुछ महीनों से बहुत से ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो टीवी पर समय की बर्बादी कर रहे हैं। इन सुपरस्टार्स के ना ही एक्ट दिलचस्प है ना ही उनके कैरक्टर कुछ खास हैं। ऐसे में WWE को चाहिए कि उन्हें टीवी पर समय खराब से रोके। WWE या तो उनके एक्ट को दिलचस्प बनाए या फिर उनकी जगह किसी और सुपरस्टार को समय दें। इसी कड़ी में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें WWE को टीवी पर समय बर्बाद करने से रोकना होगा।


द न्यू डे

टैग टीम डिवीजन में द न्यू डे सबसे अनोखी टीमों में से एक थी। लेकिन जब से वह स्मैकडाउन लाइव में आए हैं उनका कैरेक्टर पूरी तरह से बदल गया है। उनका टीवी पर आना ऐसा लगता है जैसे यह केवल समय की बर्बादी की जा रही है। हालांकि ऐसा नहीं है कि कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स को टीवी पर नहीं आना चाहिए, तथ्य यह है कि उन्हें एक साथ नहीं आना चाहिए। क्योंकि द न्यू डे के रुप में उनकी गिमिक में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं रह गई है।

बेली और साशा बैंक्स

Bayley, Sasha Banks,

ऐसा नहीं है कि बेली और साशा बैंक्स की जोड़ी टीवी पर आने लायक नहीं है लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या वह अपने कैरेक्टर के साथ न्याय कर पा रही हैं। पिछले काफी समय दोनों की एंट्री बेस्ट फ्रेंड के रुप में हो रही थी जो कि सबसे खराब समय था। इसके बाद कंपनी ने इनके बीच फिउड के संकेत देने शुरू किए लेकिन हर मौको पर यह फिउड होते होते रह गई। कंपनी को चाहिए कि साशा और बेली को लेकर ज्यादा समय खराब करने से अच्छा है कि एलेक्सा ब्लिस और रोंडा राउजी और नाया जैक्स को ज्यादा समय दिया जाए।

बॉबी रूड

Bobby Roode really isn't all that Glorious!

WWE चाहे तो बॉबी रूड के एक हील के रुप में मेन रोस्टर पर बुला सकता था लेकिन WWE मे बॉबी रूड को एक बेबीफेस के रुप में लाने का फैसला किया। लेकिन WWE का फैसला बिल्कुल गलत है।बॉबी रूड की फिउड और उनकी गीमिक को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें अभी काफी काम करने की जरूरत है। इसके लिए WWE को चाहिए कि बॉबी रूड के कैरेक्टर को और स्ट्रांग करे।

कार्मेला और जेम्स एल्सवर्थ

WWE really needs to give this storyline the boot!

वर्तमान समय में WWE को विमेंस डिवीजन को काफी बढ़ावा देते हुए नज़र आ रहा है लेकिन जब आप गौर करेंगे तो आप देखेंगे कि WWE खुद नहीं जानता है कि वह इस समय जेम्स एल्सवर्थ और कार्मेला के साथ क्या कर रहा है। ना केवल कार्मेला एक बोरिंग हील के रुप में नज़र आ रही हैं बल्कि जेम्स एल्सवर्थ अभी भी डिवीजन पर अपनी जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। हमारे ख्याल से कार्मेला और जेम्स का टीवी पर आना केवल समय की बर्बादी है।

बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley might look great in the ring, but he is boring to watch on the microphone.

ईमानदारी से कहें तो बॉबी लैश्ले टॉप गॉय बनने के लिए योग्य नहीं हैं। सबसे खराब बात यह कि कंपनी की तरफ से उन्हें सही डायरेक्शन नहीं मिला। इसके अलावा बॉबी लैश्ले माइक पर काफी खराब है। हमारे ख्याल से उन्हें टीवी पर लाकर समय खराब नहीं करना चाहिए। WWE कि क्रिएटिव टीम को इस बारे में जरूर विचार करना चाहिए। लेखक: ब्रॉयन थ्रॉसबर्ग, अनुवादक: अंकित कुमार

App download animated image Get the free App now