Create
Notifications

5 चौंकाने वाले फैसले जो SummerSlam को एक यादगार शो बना सकते हैं

Ankit Kumar
visit

WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। WWE ने इस पीपीवी को हिट करने के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। WWE ने समरस्लैम के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिनमें से ज्यादातर मुकाबलों में टाइटल डिफेंड किए जाएंगे जबकि कुछ मुकाबले बिना टाइटल के होंगे। जैसा कि हमें WWE के सभी पीपीवी पर कुछ न कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होती है। ऐसे में हमें समरस्लैम में उम्मीद है कि कंपनी कुछ चौंकाने वाले फैसले लेगी जिससे ये पीपीवी यादगार बन सकता है। इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाले फैसलों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अगर इस समरस्लैम में लिए गए तो निश्चित रूप से वह समरस्लैम को एक यादगार शो बना सकते हैं।

डिमोन किंग की वापसी

Summerslam is incomplete without the Demon King.

WWE में जितने उतार-चढ़ाव फिन बैलर के करियर में देखने को मिले हैं उतने शायद किसी भी WWE सुपरस्टार्स के करियर में नहीं देखने को मिले हैं। समरस्लैम में फिन बैलर का मुकाबला बैरन कॉर्बिन से बुक किया गया है। इस मुकाबले में WWE चाहे तो फिन बैलर को डिमोन किंग के रूप में वापस ला सकता है। डिमोन किंग के रूप में वापसी करने से फिन का काफी फायदा होगा और दूसरी सबसे बड़ी बात फैंस फिन बैलर को डिमोन किंग के रूप में वापस देखना चाहते हैं।

बेकी लिंच- नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन

Becky Balboa Baby.

यह देखना हमेशा शानदार होता है जब कोई अंडररेटेड फैन फेवरेट सुपरस्टार टाइटल मुकाबला जीतता है। वर्तमान में बेकी लिंच के अलावा ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है जो अंडररेटेड होने के बावजूद फैन फेवरेट है। बेकी लिंच समरस्लैम में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉर्मेला और शाॉर्लेट फ्लेयर के साथ मुकाबले में शामिल हैं। WWE को चाहिए कि यहां पर बेकी लिंच को स्मैकडाउन का नया चैंपियन बनने का मौका दें। ये वाकई फैंस के लिए एक हैरान कर देने वाला पल होगा।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले में धोखा

The Heel turn we are all looking for.

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ बनाम डॉल्फ ज़िगलर, ड्रू मैकइंटायर के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में फैंस को एम्ब्रोज़ का हील अवतार देखने को मिलेगा।लेकिन इस मुकाबले को और दिलचस्प बनाया जा सकता है। जैसा की पहले अफवाहे चल रही थी जब रैसलमेनिया का समय चल रहा था उस समय WWE ने प्लानिंग की थी कि डीन, सैथ के खिलाफ हील के रूप में बदल जाएंगे लेकिन उनकी चोट के कारण ऐसा नहीं हो सका। हालांकि अब समरस्लैम में WWE के पास ये अच्छा मौका है कि टाइटल के लिए होने वाले मुकाबले के बाद डीन धोखा देकर सैथ पर हमला करें और एक नई स्टोरीलाइन फैंस को देखने को मिले।

एलेक्सा ब्लिस को बुरी तरह हराएं रोंडा राउजी

Alexa's days as champion are numbered.

WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी और एलेक्सा ब्लिस के बीच मुकाबला होगा। रोंडा राउजी ने जब से मेन रोस्टर में डेब्यू किया है तब वह काफी शानदार रही हैं। वही दूसरी ओर एलेक्सा जो कि वर्तमान में रॉ विमेंस चैंपियन हैं उनके इस मुकाबले में जीतने के चांस ज्यादा है लेकिन WWE इस मुकाबले में चौंकाने वाला फैसला ले सकता है। इस मुकाबले में WWE रोंडा राउजी को ऐसे बुक करें जैसे वह एलेक्सा पर हावी है और उन्हें इस मुकाबले में बुरी तरह हराएं।

मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप मैच

This would be the surprise of the year.

समरस्लैम के मैच कार्ड पर कुल 13 मुकाबले बुक किए गए हैं जिसमें से 3 मुकाबले किकऑफ शो में देखने को मिलेंगे। इसके अलावा दो मुकाबले एक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए और दूसरा रॉ विमेंस चैंपियनशिप ऐसे मुकाबले है जो मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं। लेकिन हमारे ख्याल से यहां पर कंपनी को WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले को मेन इवेंट में कराने का फैसला लेना होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच होने वाले मुकाबले को फैंस मेन इवेंट में देखना चाहते हैं। लेखक: कॉर्तिक सेठ, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now