COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाले फैसले जो SummerSlam को एक यादगार शो बना सकते हैं

48   //    19 Aug 2018, 11:12 IST
WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। WWE ने इस पीपीवी को हिट करने के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। WWE ने समरस्लैम के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिनमें से ज्यादातर मुकाबलों में टाइटल डिफेंड किए जाएंगे जबकि कुछ मुकाबले बिना टाइटल के होंगे।

जैसा कि हमें WWE के सभी पीपीवी पर कुछ न कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होती है। ऐसे में हमें समरस्लैम में उम्मीद है कि कंपनी कुछ चौंकाने वाले फैसले लेगी जिससे ये पीपीवी यादगार बन सकता है। इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाले फैसलों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अगर इस समरस्लैम में लिए गए तो निश्चित रूप से वह समरस्लैम को एक यादगार शो बना सकते हैं।

डिमोन किंग की वापसी


Summerslam is incomplete without the Demon King.

WWE में जितने उतार-चढ़ाव फिन बैलर के करियर में देखने को मिले हैं उतने शायद किसी भी WWE सुपरस्टार्स के करियर में नहीं देखने को मिले हैं। समरस्लैम में फिन बैलर का मुकाबला बैरन कॉर्बिन से बुक किया गया है।

इस मुकाबले में WWE चाहे तो फिन बैलर को डिमोन किंग के रूप में वापस ला सकता है। डिमोन किंग के रूप में वापसी करने से फिन का काफी फायदा होगा और दूसरी सबसे बड़ी बात फैंस फिन बैलर को डिमोन किंग के रूप में वापस देखना चाहते हैं।
1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...