Create

Royal Rumble के इतिहास की 5 सबसे चौंकाने वाली एंट्रेंस

Enter caption

साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और साल 2019 का आगमन होने वाला है। WWE के साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल 2019 के बारे में चर्चा होनी शुरु हो गई है। रॉयल रंबल पीपीवी से ही रोड टू रैसलमेनिया की भी शुरुआत होगी।

हर साल रॉयल रंबल मैच में कई सरप्राइज एंट्रेंस देखने को मिलती हैं। अभी तक कई ऐसे रॉयल रंबल हुए जिनमें सरप्राइज एंट्रेंस देखने को मिली, और ये एंट्रेंस फैंस का काफी मनोरंजन करती हैं। तो हम आपको बताएंगे रॉयल रंबल इतिहास के पांच सबसे चौंकाने वाली एंट्री के बारे में।

मिक फोली का 1998 के रॉयल रंबल मैच में तीन बार एंट्रेंस

Enter caption

साल 1998 में हुए रॉयल रंबल मैच में मिक फोली ने एक नहीं बल्कि तीन बार एंट्री की, जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। मिक फोली ने 1998 में रॉयल रंबल मैच में तीन बार एंट्री की।

मिक फॉली पहले ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने रॉयल रंबल के एक ही मैच में तीन बार एंट्री की।

Get WWE News in Hindi Here

क्रिस जैरिको

Enter caption

क्रिस जैरिको जब भी WWE में वापसी करते हैं हर बार उनकी वापसी काफी शानदार तरीके से होती है। अगर आपने साल 2013 का रॉयल रंबल देखा होगा, तो आप जानते होंगे की उन्होंने फैंस को किस तरह से सरप्राइज किया था।

2013 में हुए रॉयल रंबल मैच में डॉल्फ ज़िगलर ने पहली एंट्री की, जिसके बाद दूसरी एंट्री के लिए क्रिस जैरिको आए। जैरिको ने इस मैच में लगभग 45 मिनट रिंग में बिताए।

जॉन सीना

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना ने साल 2008 में रॉयल रंबल के मैच में चौंकाने वाली एंट्री की। जॉन की इस एंट्रेंस पर फैंस ने उन्हें चीयर करना शुरु कर दिया था। किसी भी उम्मीद नहीं कि जॉन सीना इस मैच में शामिल होंगे और जीत हासिल करेंगे।

सीना ने इस मैच में जीत भी हासिल की। सीना ने इस मैच में 30वें नंबर पर एंट्री की थी और उसके बार चार सुपरस्टार को एलिमिनेट किया, जिसमें आखिर में एलिमिनेट होने वाले सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि ट्रिपल एच थे।

एजे स्टाइल्स

Enter caption

साल 2016 में रॉयल रंबल मैच में डेब्यू करने से पहले ऐसी अफवाहें उड़ रही थी कि एजे स्टाइल्स का एनजेपीडब्लू में अनुबंध खत्म हो गया है और वह WWE में शामिल होने वाले हैं, और साल 2016 में हुए रॉयल रंबल पर उनके डेब्यू ने इस अफवाह सही कर दिया।

इस मैच में एजे स्टाइल्स ने नंबर 3 पर एंट्री की। फैंस भी एजे स्टाइल्स की एंट्री से काफी खुश थे।

ऐज

Enter caption

साल 2010 के रॉयल रंबल मैच में ऐज ने 29वें नंबर पर चौंकाने वाली एंट्री की। ऐज ने इस मैच में ना सिर्फ केवल चौंकाने वाली एंट्री की बल्कि रॉयल रंबल मैच में जीत हासिल की।

ऐज ने इस मैच में जॉन सीना और क्रिस जैरिको को एलिमिनेट किया। ऐज के करियर के लिए यह एक बिग पुश था। ऐज की यह एंट्री काफी यादगार रही और रॉयल रंबल के इतिहास की सबसे चौंकाने वाली एंटेंस बन गई।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment