Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जो आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीत सकते हैं

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 12 Feb 2018

इस साल आंद्रे द जाएंट के जीवन के बारे में एक फिल्म रिलीज की जा रही है जिसका ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल को इस साल रैसलमेनिया कार्ड पर एक विशाल स्थान दिया जाएगा।

कौन सा रैसलर पांचवें आंद्रे द जाएंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतकर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करवाएगा, इस बारे में कई अफवाहें आ रही है।

पिछले चार पूर्व विजेताओं ने नाम आश्चर्यचकित करने वाले है- सिजेरो ने दुनिया को चौंकाकर इस इवेंट का पहला संस्करण जीता जहां उन्होंने बिग शो को कुछ इस तरीके से फेंका कि उसने रैसलमेनिया III में हल्क होगन के आंद्रे को बॉडीस्लैम करने की यादों को ताज़ा कर दिया।

तब से, बिग शो खुद को इस इवेंट को जीत चुके हैं, NXT डेब्यूटेंट बैरन कॉर्बिन तीसरे विजेता बने हैं और पिछले साल के इवेंट में रॉब ग्रोनकोव्स्की ने मोजो राउली को जिंदर महल को हराकर जीतने में मदद की थी।

रॉयल रंबल में अपने विशाल प्रदर्शन के बाद, हमने लगभग इस सूची में फिन बैलर या सैथ रॉलिंस को शामिल कर दिया था, लेकिन हमारा मानना ​​है कि WWE इस साल बैचलर क्लब के लीडर कुछ और करने वाले हैं और हमें उम्मीद है रोलिंस के साथ कुछ ऐसा ही होने वाला है।

आइए इस सूची की शुरुआत एक बड़े नाम से करते हैं:

#5 गोल्डबर्ग

हमने गोल्डबर्ग का नाम इस सूची में सबसे पहले रखा है लेकिन इसके पीछे एक वजह है। जब आप इस तरह की बातों के बारे में बात करते हैं तो आप मीडिया में रिपोर्टों को कभी भी अनदेखी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमें नहीं लगता है कि हॉल ऑफ़ फेम में शामिल होने के कुछ दिन बाद, गोल्डबर्ग इस बैटल रॉयल में विजयी होंगे।

अगर वह इस इवेंट में शामिल होते है, तो वह इस इवेंट को जीतने के एक बड़े दावेदार बन जाएंगे। उन्होंने पिछले साल रैसलमेनिया को हैडलाइन किया था जहां वह ब्रॉक लैसनर से हार गए थे और अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा दी थी। इससे पहले उन्होंने लैसनर को महज़ दो मिनट में हराया था।

1 / 5 NEXT
Published 12 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now