Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो NXT: Takeover को जबरदस्त हिट बना देंगी

Sanjay Dutta
visit

कुछ ही दिनों में Royal Rumble वीकेंड में होने वाले NXT टेकओवर:फिलाडेल्फिया में नीचे दी स्थितियों से किसी की भी ना होने की पूरी संभावना है लेकिन एक छोटी सी संभावना यह है इनमें से कुछ इस शो पर हो जाए। इस लेख का उद्देश्य आपको NXT टेकओवर:फिलाडेल्फिया के बारे में जानकारी देना है। लेकिन इस इवेंट के बेहतरीन बिल्ड-अप को देखते हुए, हमें ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। खैर, यहां पांच ऐसे सरप्राइज हैं जो हमें NXT टेकओवर:फिलाडेल्फिया में देखने को मिल सकते हैं। इनमें से हर किसी को फैन्स की बड़ी मात्रा में सराहना मिलेगी।

#5 जॉनी गार्गानो की मदद कर सकती हैं कैंडिस लेरे

हर कोई NXT टेकओवर: ब्रुकलिन III में इन दोनों के बीच हुए बेहतरीन मुकाबले को याद करता है। जॉनी गार्गानो ने इस शो के पहले मैच में एंड्रेड 'सिएन' अल्मास से भिड़े थे। वह इस मैच को जीतने ही वाले थे, जब हस्तक्षेप हुआ। ज़ेलिना वेगा ने गार्गानो पर एक DIY शर्ट फेंकी, जिससे वह अपना ध्यान और यह मैच दोनों गंवा बैठे। अब कई महीनों बाद, एंड्रेड 'सिएन' अल्मास वर्तमान के NXT चैंपियन हैं और जॉनी गार्गानो सभी बाधाओं को पार करके नंबर 1 कंटैंडर बने हैं। इस बार गार्गानो के पास जेलिना वेगा से निपटने के लिए कैंडिस हो सकती हैं। कुछ ही दिन पहले उनकी पत्नी, कैंडिस लेरे ने मे यंग क्लासिक में सभी को लुभाने के बाद औपचारिक रूप से WWE का हिस्सा बनीं। यह मैच उनके डेब्यू करने का एक शानदार तरीका होगा और वह वेगा के गुप्त और कुटिल कामों पर पानी फेरकर WWE युनिवर्स से जुड़ पायेंगी।

#4 EC3 रिंगसाइड पर दिखाई देंगे ?

हमने आपको हाल ही में बताया था कि EC3 Royal Rumble के दिन होने वाले एक इवेंट से अपना नाम हटा लिया है। इसके बाद हमने यह भी लिखा था कि उन्हें परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया है। ऐसा लग रहा है कि EC3 का WWE में आना तय है। इस IMPACT रैसलिंग का WWE में आकर शीर्ष पर पहुंचने में अब सिर्फ कुछ ही समय की बात है। हालांकि Royal Rumble उनके डेब्यू के लिए उपयुक्त स्थान नहीं होगा क्योंकि वह एजे स्टाइल्स जितने प्रसिद्ध रैसलर नहीं है। जो EC3 से और IMPACT रैसलिंग में उनके काम से वाकिफ नहीं हैं, उन्हें EC3 के WWE रन के बारे में जरूर याद होगा, जहां वह डेरिक बैटमैन के नाम से जाने जाते थे। IMPACT रैसलिंग में उनके कई यादगार रन है और जहां हाल ही में वह IMPACT ग्रैंड चैंपियन थे।

# 3 वॉर मशीन का ऑथर्स आॅफ पेन पर हमला करना

एक और टीम जिसने कैंडिस लेरे के साथ-साथ WWE के साथ साइन किया, वह है ROH पावरहाउस जिन्हें वॉर मशीन के नाम से जाना जाता है। आने वाले महीनों में, ये विशाल हल्क NXT टैग टीम डिवीजन में चार चांद लगा वाले हैं। और यह कैसे अपनी छाप छोड़ेंगे? इसका सबसे आसान तरीका होगा ऑथर्स आॅफ पेन पर हमला करके। ऑथर्स अपने बुक अॉफ पेन का अगला अध्याय NXT टेकओवर:फिलाडेल्फिया में लिखने की कोशिश करेंगे, जहां वह NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द अनडिस्प्यूटेड एरा से भिड़ने वाले हैं। द अनडिस्प्यूटेड एरा को उनकी चैंपियनशिप रिटेन करने में मदद करेगा बिना ऑथर्स आॅफ पेन को पिन किए और कमजोर दिखाए हुए। यह अभी के लिए एक सही निर्णय होगा क्योंकि आने वाले महीनों में NXT द अनडिस्प्यूटेड एरा के इर्द-गिर्द बुना जाना चाहिए।

# 2 रिकोशे का रिंगसाइड पर दिखाई देना‌

एजे स्टाइल्स के जैसे रिकोशे भी WWE में कदम रखने से पहले ही एक सुपरस्टार बन चुके हैं। वह रिंग में ऐसी चीजें कर सकते हैं जो फैंस देखकर चौंक जाएंगे। NXT अपने नए रैसलर का प्रदर्शन NXT टेकओवर:फिलाडेल्फिया में कर सकती है। उन्होंने पहले भी बॉबी रूड और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टारों के साथ ऐसा किया हुआ है। रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर की चोट के बाद NXT के लिए वह संजीवनी बन सकते हैं जिसकी उन्हें सख्त जरूरत है। बस आशा करते हैं कि वह NXT के बाद 205 लाइव की राह ना पकड़े।

# 1 टॉमैसो सिएम्पा का बड़ा रिटर्न

वे सभी के पसंदीदा टैग टीम #DIY थे और फिर, सिएम्पा ने गार्गानो पर टर्न किया। जब दर्शकों इसकी उम्मीद नहीं रहे थे, तब उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त पर हमला किया, इस प्रक्रिया में हील बने। दुर्भाग्य से, एक चोट ने उन्हें इस खूनी दुश्मनी को जारी रखने से रोक दिया। हमें ऐसा लगता है कि सिएम्पा, गार्गानो के जीवन के सबसे बड़ी रात को वापस कर सकते हैं। ऐसा करने से, वह ना सिर्फ गार्गानो के NXT चैम्पियनशिप शाॅट को बेकार कर सकते हैं बल्कि इन दोनों के बीच रैसलमैनिया वीकेंड के लिए एक बड़ा मैच बना सकता है। लेखक - रिजु दासगुप्ता , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now